Bollywood Celebs जो ग्रैंड शादी के बजाय निजी समारोह में बंधे थे शादी के बंधन में

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jul 2022 03:29:42 PM
Bollywood celebs who were tied in a private ceremony instead of a grand wedding

बॉलीवुड की शादियों को लेकर फैंस हमेशा उत्साहित रहते हैं और उनकी ग्रैंड शादियों के बारे में जानने के लिए रूचि दिखाते हैं।हालांकि, यामी गौतम, राजकुमार राव, दीया मिर्जा और अन्य सेलेब्स ने बिना किसी ग्रैंड शादी के एक छोटे समारोह में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था । उन्होंने एक मिसाल कायम की है कि सेलेब शादियों में लाउड बैंड बाजा और बारात की जरूरत नहीं होती है। 
 
राजकुमार राव और पत्रलेखा


राजकुमार राव ने  15 नवंबर, 2021 अपनी  गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से  शादी की।उन्होंने एक छोटे फंक्शन में शादी की और इसे काफी वास्तविक रखा। 

यामी गौतम और आदित्य धर


यामी गौतम ने 4 जून, 2021 को   उरी के निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी की। उन्होंने निजी समारोह में शादी की जिसमे वे दोनों और परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे। 

मोहित रैना और अदिति शर्मा


मोहित रैना ने अदिति शर्मा  से शादी की। उन्होंने बिना किसी जानकारी के अचानक शादी की और अपनी फोटोज शेयर कर सबको चौंका दिया था ।

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मिरी


उर्मिला मातोंडकर ने उस समय सभी फैंस को चौंका दिया था  जब उन्होंने 3 मार्च, 2016 को एक निजी समारोह में कश्मीर के बिजनसमैन मीर मोहसिन अख्तर के साथ अपनी शादी की घोषणा की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.