महाभारत के सबसे मजबूत और यादगार पात्रों में से एक 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' से देश के विख्यात कवि डॉ. कुमार विश्वास का बॉलीवुड डेब्यू...!

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Feb 2021 08:14:33 PM
Bollywood Debut of the famous poet Dr. Kumar Vishwas from Suryaputra Mahavir Karna, one of the strongest and memorable characters of Mahabharata…!

इंटरनेट डेस्क। देश के विख्यात कवि और लेखर डॉ. कुमार विश्वास जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। महाभारत के सबसे मजबूत और यादगार पात्रों में से एक कर्ण के ऊपर बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है। फिल्म का नाम है 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' है। इस फिल्म के जरिये मशहूर कवि डॉक्टर कुमार विश्वास बॉलीवुड में प्रवेश करेंगे। फिल्म में गीत और संवाद डॉ. विश्वास ने ही लिखे हैं।

 

#SuryaputraMahavirKarna ????????????@jackkybhagnani ???? https://t.co/qc6PKW6YR8 — Dr Kumar Vishvas (@DrKumarVishwas) February 23, 2021

फिल्म का टीचर आज मंगलवार को जारी किया गया है। कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और इसका फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है। इस तरह कहानी को कर्ण के नजरिये से पेश किया जाएगा।

डॉक्टर कुमार विश्वास फिल्म के साथ कई अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे और यह सारी भूमिकाएं परदे के पीछे से होंगी। कुमार विश्वस फिल्म के डायलॉग, लिरिक्स और स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं। इस तरह वह पहली बार किसी फिल्म के साथ जुड़े हैं।

 

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.