Bollywood निर्देशक करण जौहर हैं इतनी करोड़ की संपत्ति के मालिक 

Samachar Jagat | Saturday, 26 Dec 2020 06:43:00 PM
Bollywood director Karan Johar is the owner of such a wealth of crores

इंटरनेट डेस्क। करण जौहर ने फिल्मों के माध्यम से बॉलीवुड में अपनी विशेष पहचान बनाई है। उनकी गिनती बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में होती है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है। 25 मई 1972 को मुंबई में जन्में करण जौहर ने अभी तक विवाह नहीं किया है। आज करण जौहर की कुल संपत्ति की बात करने जा रहे हैं। 

बॉलीवुड के स्टार डायरेक्टर करण जौहर की कुल नेटवर्थ 200 मिलियन डॉलर यानी 1450 करोड़ रुपए है। वह देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले निर्देशकों में से एक हैं ।  पिछले कुछ वर्षों में करण जौहर की कुल संपत्ति में 80 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। करण जौहर फिल्म उद्योग के सबसे अधिक करदाताओं में से एक हैं।

करण जौहर के पास कार्टर रोड, मुंबई में एक आलीशान बंगला है। जिसे उन्होंने वर्ष 2010 में खरीदा था। जब उसने यह घर खरीदा तो उसकी कीमत लगभग 32 करोड़ थी। वह मालाबार हिल्स, मुंबई में एक और घर के मालिक है, जिसकी कीमत लगभग 20 करोड़ रुपए है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.