Bollywood Gossip: कास्टिंग काउच है फिल्म इंडस्ट्री का काला सच, दंगल एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 10:10:00 AM
BOLLYWOOD EXPOSED / Demanded to spend night with me, fired if not, Aamir Khan's alleged girlfriend blast

बॉलीवुड के बड़े नेताओं के साथ रात बिताने की मांग करने पर आमिर खान की कथित गर्लफ्रेंड फातिमा सना शेख ने उन पर तंज कसा है. उन्होंने कुछ दर्दनाक अनुभवों के बारे में भी बताया।

  • आमिर की कथित गर्लफ्रेंड फातिमा
  • उजागर हुआ बॉलीवुड का काला पक्ष
  • बड़े लोग रात बिताना चाहते हैं

फातिमा सना शेख, न केवल बॉलीवुड फिल्म उद्योग, बल्कि देश में लगभग हर कोई आज फातिमा सना शेख को जानता है। फातिमा सना शेख को जानने के पीछे दो सबसे बड़ी वजह हैं। इसका पहला कारण यह है कि फातिमा सना शेख एक बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी फिल्म लाइफ में अब तक कई हिट फिल्में दी हैं और फातिमा सना शेख को जानने के पीछे दूसरा कारण यह है कि फातिमा सना शेख आमिर खान की कथित प्रेमिका हैं और दोनों बहुत जल्द शादी कर ली. करने की भी खबर है.

फातिमा अपने बयान की वजह से चर्चा में

फातिमा की बात करें तो वह इन दिनों सोशल मीडिया पर आमिर खान की वजह से नहीं बल्कि अपने उस बयान की वजह से चर्चा में हैं जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की सच्चाई का खुलासा किया है।

फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड का सच बताया कि अगर कोई लड़की फिल्मों या किसी भूमिका में काम करना चाहती है, तो उसे पाने से पहले उसे बड़े लोगों के साथ रातें बिताने की मांग पूरी करनी पड़ती है। फातिमा सना शेख ने विस्फोट को अंजाम दिया। और कई अज्ञात तथ्यों की ओर इशारा किया।

आमिर की कथित गर्लफ्रेंड

आमिर की कथित गर्लफ्रेंड फातिमा ने कहा कि बॉलीवुड की सच्चाई यह है कि यहां बड़े लोगों को सब कुछ मानना ​​पड़ता है.
फातिमा सना शेख बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी और प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं, जो इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ रिश्ते में हैं, जो उनके बारे में काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। फातिमा की बात करें तो उनके जल्द ही आमिर की तीसरी पत्नी बनने की संभावना है।

मेरे ज़ख्मों पर नमक मलने की बात करो - डी'ओह!
फातिमा ने कहा कि उनके साथ ऐसी घटना हुई थी और उन्हें भी तथाकथित बड़े लोगों के साथ रात बिताने के लिए कहा गया था. फातिमा ने कहा, 'अगर कोई स्टार किड नहीं है तो आपको लोगों की मांग पूरी करनी होगी। उनसे भी ऐसी मांग की गई थी। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। वह अपने स्वाभिमान को अधिक महत्वपूर्ण मानता था। कुछ ही देर बाद फातिमा को नौकरी से निकाल दिया गया।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.