यह फिल्में रिलीज के लिए तैयार, लेकिन करना होगा अभी इंतेजार

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Oct 2020 10:41:33 AM
bollywood Films ready for release

कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच शुरु हुए अनलॉक के बीच अब मनोरंजन जगत से भी धीरे धीरे लॉकडाउन हटता जा रहा है। खबर है कि कई फिल्में फ्लॉर पर आने की तैयारी में हैं। ऐसे में एक और फिल्म पूरी तरह तैयार है बस अब इंतेजार उसकी रिलीजिंग डेट की।

2005 में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल बनकर तैयार है। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी 11 साल बाद इस फिल्म में नजर आएगी। सैफ और रानी की जोड़ी पहले फिल्म हम तुम, ता रा रम पम और थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक में नजर आ चुकी है।

अभिनेत्री शरवरी वाघ फिल्म 'बंटी और बबली 2' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। वहीं वरुण शर्मा की भी बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है। अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी इस फिल्म में बंटी का किरदार निभाएंगे, जबकि शरवरी बबली की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान ठग की भूमिका में होंगे। यह फिल्म पहले 26 जून को रिलीज होने वाली थी। सरकार ने वैसे तो सिनेमा को लेकर एसओपी जारी कर दी है। पचास फीसदी दर्शका क्षमता के साथ सिनेमा खोलने की इजाजत दे दी है। लेकिन, फिलहाल अभी निर्माता नई फिल्मों का रिस्क नहीं लेना चाहते। सिनेमा में अभी पुरानी फिल्में उतारकर दर्शकों का मूड देखा जाएगा। हालांकि, दिपावली करीब है अब देखते हैं कि कौनसी कौनसी फिल्में रिलीज होंगी या नहीं।

 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.