Bollywood Gossip : एडल्ट फिल्म की शूटिंग के दौरान पुलिस ने उर्फी जावेद को रंगेहाथ पकड़ा, वीडियो हुआ वारयल

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 10:18:40 AM
 Bollywood Gossip :  Police caught Urfi Javed red handed during the shooting of adult film, video went viral

  उर्फी जावेद अपने  फैशन चॉइस के लिए जानी जाती  हैं। वह अक्सर पब्लिक प्लेस में  अपनी  ड्रेस  के लिए ट्रोल हो जाती हैं। अपने शरीर को केवल फूलों से सजाने से लेकर ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बाहर निकलने तक, उर्फी ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है। सुजैन खान की बहन फराह खान अली और कश्मीरा शाह ने भी उनकी आलोचना की।  उर्फी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक एडल्ट फिल्म की शूटिंग के दौरान पुलिस द्वारा रंगेहाथ पकड़ी जाती नजर आ रही हैं। 

कंटेंट  निर्माता रोहित गुप्ता द्वारा फरवरी में  शेयर किए गए वीडियो में उर्फी को एक ऑफिस  में जाते हुए दिखाया गया है जहां वह एक निर्देशक से मिलती है जो उन्हें  अपनी फिल्म में लेना चाहते  है। वह उन्हें  बताते  है कि यह एक सीक्रेट  प्रोजेक्ट है इसमें रणबीर कपूर को फिल्म में विलन  के रूप में लिया गया है। बाद में उन्हें बताया गया कि  एक विदेशी एक्टर  को हीरो  के रोल  में लिया है और बादशाह म्यूजिक कंपोज़  करेंगे।  

 


 
 जब उर्फी ने लीड एक्टर  के बारे में पूछताछ की, तो उन्हें  बताया गया कि वह युगांडा से है। निर्देशक फिर उर्फी को एक्टर  के साथ ऑडिशन के लिए इन्वाइट करता है और उन्हें  डायलॉग्स देते  है। अगले ही पल में पुलिस की वर्दी पहने एक व्यक्ति ऑफिस में घुस जाता है और एक एडल्ट  फिल्म की शूटिंग के लिए तीनों लोगों की पिटाई शुरू कर देते है।  
   

वे इस मामले के लिए उर्फी को दोष देने में समय नहीं लगाते हैं।  बाद में  उर्फी काफी हद तक हैरान और नाराज हो  जाती  है। वह अपने मैनेजर को फोन करती है और   इस तरह के ऑडिशन को शेड्यूल करने के लिए उन  पर चिल्लाना शुरू कर देती है। जैसे ही उर्फी चिंतित होने लगती है तो  उनका  मैनेजर उन्हें  फोन पर बताता है कि  उनके  साथ प्रैंक किया है  और इसमें से कुछ भी रियल  नहीं है। यह सुनकर  उर्फी के  चेहरे पर एक मुस्कान दिखाई देती है।  जबकि हर कोई  हंस रहा है।  



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.