Bollywood Gossip : ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की ये 5 फिल्मे ,बॉक्स ऑफिस पर की थी धमाकेदार ओपनिंग

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 11:21:27 AM
 Bollywood Gossip : These 5 films of Salman Khan released on Eid, had a banging opening at the box office

 
सलमान खान  विशेषकर अपनी  फिल्मे  ईद  पर ही फैंस के लिए रिलीज करते है    पिछले दो सालो  से  कोविड -19 के प्रकोप के कारण, सुपरस्टार सिनेमाघरों से अपने फैंस  के लिए कुछ भी नहीं दे सके। लेकिन उन्होंने राधे में  काम किया, जो   Zee5 प्लेटफॉर्म पर अवेलेबल  थी।   

इस साल भी फैंस  सलमान के फैंस को  निराश होना पड़ेगा । हालांकि, अजय देवगन की रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 के रूप में दो नई फिल्मे देखने को मिलेगी ।  ट्रेड एनालिस्ट रनवे 34 और हीरोपंती 2 के बॉक्स ऑफिस नंबरों पर कड़ी नजर रख रहे हैं,   नजर डालते हैं   सलमान खान की पिछली 5 फिल्मे  जो ईद पर रिलीज हुई    और बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग के साथ बाजी मारी।  
 
भारत    


भारत 2019 में ईद पर सलमान खान की  पेशकश थी, जिसमे  अपने शुरुआती दिनों  में 42 करोड़ रुपये कलेक्ट किए थे।  जिसमें कैटरीना कैफ भी  थी ,फिल्म  ने   325 करोड़ रुपये कमाए।

 
रेस 3  

सलमान की 2018 की एक्शन फ्लिक रेस 3 ने रिलीज के पहले दिन 28 करोड़ रुपये कमाए थे।  फिर भी यह 305 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई।

  ट्यूबलाइट
ट्यूबलाइट, जिसने 2017 में सलमान को बिल्कुल अलग अवतार में देखा था  अपने शुरुआती दिन में 21 करोड़ रुपये की कमाई करके सकारात्मक शुरुआत की थी। फिल्म ने  200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही।
 
सुल्तान  


सलमान की 2016 की कुश्ती ड्रामा फिल्म  सुल्तान ने   रिलीज़ पर 36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। 

बजरंगी भाईजान

 सलमान की 2015 की ब्लॉकबस्टर फिल्म  बजरंगी भाईजान ने पहले दिन 27 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 970 करोड़ रुपये कमाए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.