Bollywood Look : बॉडी हगिंग ड्रेस में नज़र आई मलाइका अरोड़ा, लोगो ने कहा भारत की किम कार्दशियन

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jul 2022 12:14:04 PM
Bollywood Look : Malaika Arora seen in body hugging dress, people said Kim Kardashian of India

मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कुछ दिन पहले, उन्होंने मिस इंडिया फिनाले इवेंट में एक गोल्डन गाउन में उपस्थिति से हमें चकित कर दिया था। बॉडी हगिंग आउटफिट को सोशल मीडिया से खूब रिएक्शन मिले। कई लोग हैं जो मानते हैं कि वह भारत की किम कार्दशियन है। कुछ लोगो को उनका लुक बहुत पसंद आया था पर कुछ फैंस ने उनको जम कर ट्रोल किया था।  मलाइका अरोड़ा अपनी बॉडी को मेन्टेन करने के लिए बहुत मेहनत करती है और  आज वह एक ऑफिस के बाहर ब्राउन कलर की सेपरेट्स  पहने हुए देखी गई। टाइट सेपरेट्स ने उसके कर्व्स को हाईलाइट किया। उन्होंने इसे सनग्लासेस, फ्लिप फ्लॉप और डेनिम जैकेट के साथ पेयर किया। वह हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही थीं।

फैंस ने बिल्डिंग के वॉच मेन को नोटिस किया जो  न चाहते हुए भी  फ्रेम में आ गया। 

 मलाइका अरोड़ा पेरिस से वापस आ गई हैं जहां उन्होंने अर्जुन कपूर का बर्थडे  सेलिब्रेट किया था । उन्होंने उनका एक बेहद रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया।  मलाइका  इनसभी ट्रोलर्स पर ध्यान नहीं देती और कहती है की  जब लोग किम कार्दशियन, रिहाना को पसंद करते है पर प्रॉब्लम तब आती है जब कोई भारत की महिला ऐसा कुछ करे या ऐसे कपड़ो में नज़र आए। 

मलाइका अरोड़ा इन दिनों टीवी चैनलों पर शो जज करने में बिजी हैं। अभिनेत्री का योग स्टूडियो भी काफी अच्छा चल रहा है। उन्होंने  कहा है कि अर्जुन कपूर और वह शादीशुदा हैं। इस कपल को शादी के बंधन में बंधने की कोई जल्दी नहीं है। अर्जुन कपूर  दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ एक विलेन 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कुछ महीने पहले मलाइका अरोड़ा का एक्सीडेंट हो गया था। यह एक दु:खद समय था लेकिन उसने धमाकेदार वापसी की। 
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.