Bollywood News : रणवीर सिंह के डेब्यू से पहले आदित्य चोपड़ा ने दी थी सला : 'यू आर नो ऋतिक रोशन, तो तू एक्टिंग कर लेना'

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 01:13:09 PM
Bollywood News :  Aditya Chopra gave advice before Ranveer Singh's debut: 'You are not Hrithik Roshan, then you should act'

रणवीर सिंह को बॉलीवुड में अपने  करियर की शुरुआत किये हुए एक दशक से ज्यादा का समय हो गया है। यशराज फिल्म्स कि  'बैंड बाजा बारात' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर  'जयेशभाई जोरदार'  के साथ लम्बे समय बाद बड़े परदे  पर नज़र आयगे। 

मंगलवार को मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, रणवीर ने हिंदी फिल्म सिनेमा   में अपनी यात्रा के बारे में बताया और  आदित्य चोपड़ा ने उन्हें एक सला दी थी उसके बारे में भी बताया । “मेरी पहली फिल्म की रिलीज से पहले, मेरे पोस्टर हर जगह लगाए गए थे। मैं एक फिल्म देखने गया था, जहां मैंने देखा कि मेरे पोस्टर के सामने दो लोग खड़े हैं। मैं रुक गया क्योंकि मैं सुनना चाहता था कि उनका  क्या कहना है। वे बोले, 'यह कौन है? ये हीरो  की तरह नहीं दिखता!' यह हो गया है। वास्तव में, आदित्य चोपड़ा ने मुझे हमारी दूसरी मुलाकात में कहा था कि, 'तू ऋतिक रोशन नहीं हैं, तो तू  बस एक्टिंग  कर।  

"मैं धन्य हूं की  मैं ये सब कर पाया। ये ही कारण है की मैं आज आप सब के सामने आ पाया हूं , आप सब के एंटरटेनमेंट के लिए इतना सब कर पा रहा हूँ। मुझे लगता है कि यह मेरा कॉल है  समय के साथ, मैं अपनी एक्टिंग  के प्रति और भी अधिक जुनूनी हो गया हूँ। मैं  मिस्टर  भंसाली को नहीं भूल सकता , जिन्होंने मुझे  एक कलाकार के रूप में  में ढाला है। मैंने उनसे  सीखा है कि अभिनय असीमित होता  है इसकी  कोई सीमा नहीं होती, चलते-चलते आप अपने नियम खुद बना सकते हैं।

मैं बस खोज करते रहना चाहता हूं। किरदारों, कहानियों, काम के लिए मेरी भूख और भी तेज होती जा रही है,  उन्होंने कहा, "मैं अब शादीशुदा हूं और कुछ काम-जीवन संतुलन बनाए रखने के लिए कर रहा हूं जो कि एक बहुत अच्छी चीज है ,जो दीपिका ने मेरे जीवन में लाई है ... मैं अब फिल्मों, पात्रों, इस पूरी दुनिया को लेकर जूनूनी से भरा हुआ  हूँ । जैसा कि दस साल पहले मैं जूनूनी  था, अगर यह संभव है, तो मैं अब अपनी एक्टिंग  के बारे में और भी अधिक जूनूनी  हो गया हूं।" यशराज बैनर की  फिल्म,  निर्माता दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा द्वारा निर्मित 'जयेशभाई जोरदार' 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.