Bollywood News : अहान शेट्टी की फिल्म तड़प का स्टारगोल्ड पर होगा वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 12:04:44 PM
Bollywood News : Ahan Shetty's film Tadap to have world television premiere on StarGold

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के पुत्र अहान शेट्टी की फिल्म तड़प का स्टारगोल्ड पर वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर आज होगा।अहान शेट्टी ने फिल्म तड़प से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म तड़प का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर स्टार गोल्ड पर होगा। फिल्म तड़प आज स्टारगोल्ड पर रात 8 बजे दिखायी जायेगी।

साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन और मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म तड़प के स्टारगोल्ड पर होने वाले वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर से अहान बहुत खुश हैं । अहान ने कहा, ''मैं बहुत एक्ससाइटेड हूं कि मेरी फिल्म स्टार गोल्ड , 28 मई को रात 8 बजे दिखाई जाएगी। हमने फ़िल्म को थिएटर में भी रिलीज किया था, और फिर ओटीटी पर भी इसे स्ट्रीम किया गया, अब स्टारगोल्ड पर जब फिल्म आएगी, तब ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख पाएंगे ,तो ऐसे में, मैं बहुत खुश हूं।अभी मैं साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन की तीन फिल्में और कर रहा हूं। और मैं हर किस्म के बेस्ट किरदार के लिये तैयार हूं जो भी मुझे ऑफर किया जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.