Bollywood News : पति अभिषेक बच्चन के साथ काम करना चाहती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन पर उन्होंने कहा मेरा परिवार और आराध्या अभी भी उनकी प्राथमिकता हैं

Samachar Jagat | Thursday, 09 Jun 2022 11:55:01 AM
Bollywood News :  Aishwarya Rai Bachchan wants to work with husband Abhishek Bachchan: My family and Aaradhya are still her priority

ऐश्वर्या राय बच्चन की अभिषेक बच्चन के साथ काम करने के लिए पुरी तरह तैयार हैं और उनके फैंस  भी इस  जोड़ी को एक साथ परदे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक के साथ कई बार सार्वजनिक रूप से दिखाई दी हैं। कान्स 2022 से लेकर IIFA 2022 तक, उनकी केमिस्ट्री उनके फैंस को पुरानी वाली ख़ुशी वापस दे रहा  है और उन्हें फिर से परदे पर देखने के लिए तरस रही है। गुरु में उनकी तीखी केमिस्ट्री बेजोड़ थी और एक बार फिर वे इसी तरह का कुछ देखना चाहते हैं।

मेरा परिवार मेरी प्राथमिकता है
हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा - ऐश्वर्या से पति अभिषेक के साथ फिर से काम करने के बारे में सवाल किया गया था, जिस पर उन्होंने आसमान में देखा और कहा, "ऐसा होना चाहिए"। खैर, ऐश के इस जवाब से उनके फैंस को उनके पति के साथ एक फिल्म में देखने की उम्मीद जगी है। इस बारे में बात करते हुए कि वह अभी और फिल्में क्यों नहीं ले रही हैं, क्योंकि उनका परिवार और आराध्या अभी भी उनकी प्राथमिकता हैं, "मेरी प्राथमिकता अभी भी मेरा परिवार और मेरा बच्चा है। 

हाल ही में ऐश्वर्या ने अबू धाबी में IIFA 2022 में पति अभिषेक के साथ डांस किया और उनकी केमिस्ट्री सबको बहुत पसंद आई  थी।  काम के मोर्चे पर, अभिषेक बच्चन की हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई दासवी ने बहुत ध्यान खींचा और उनके प्रदर्शन की बहुत प्रशंसा हुई। ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए, वह अगली बार एक दक्षिण फिल्म पोन्नियिन सेलवन में दिखाई देंगी और उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जबकि वह थलाइवर 169 में रजनीकांत के साथ भी काम करेंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.