Bollywood News : गर्भावस्था की घोषणा के बाद आलिया भट्ट ने पुर्तगाल से एक फोटो शेयर की, फैन्स ने कहना, 'ग्लोइंग मॉमी'

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jul 2022 11:29:12 AM
Bollywood News :  Alia Bhatt shares a photo from Portugal after pregnancy announcement, fans say 'Glowing mommy'

अपनी प्रेजेंसी की घोषणा करने के ठीक एक दिन बाद  आलिया भट्ट को लंदन में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​​​और सारा अली खान सहित अपने करीबी दोस्तों के साथ शानदार समय बिताते देखा गया। हॉलीवुड की पहली फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के सेट से शूटिंग ब्रेक के बाद अब वह पुर्तगाल में कुछ 'मी टाइम' बिता रही थीं।

होने वाली माँ ने अपनी  कुछ मेमोरीज इंस्टाग्राम पर शेयर की।  उन्होंने  कहा कि वह खुद टहलने के लिए निकली थी और उनकी  मुस्कुराती हुई सेल्फी से  उनकी खुशी काफी अच्छे से पता लग रही थी। सभी ने  आलिया के चेहरे पर गर्भावस्था की चमक देखी। यूजर्स उन्हें कमेंट सेक्शन में  'ग्लोइंग मॉमी' कहने लगे। 

एक अन्य वायरल फोटो में, आलिया को करण जौहर के साथ लंदन में फैमिली डिनर करते हुए देखा गया। उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ था और उन्होंने अपने नो-मेकअप लुक को फ्लॉन्ट किया था। फोटो खिंचवाने के लिए उन्होंने अपने दोनों हाथों को अपने पेट पर लाकर बड़ी चतुराई से अपने बेबी बंप को छुपा लिया

आलिया फिलहाल लंदन में अपने हॉलीवुड डेब्यू "हार्ट ऑफ स्टोन" की शूटिंग कर रही हैं।  जिसमें वह हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। आलिया  ने अपने दोस्तों और फैंस  के साथ अपनी प्रेग्नेंसी   की खबर शेयर करने के बाद गैल गैडोट ने पोस्ट पर कमेंट किया।  उन्होंने आलिया को 14 अप्रैल को रणबीर के साथ शादी की बधाई भी दी थी।

अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के बाद, आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम डिस्प्ले फोटो को भी बदल दिया।  जहां उन्हें अपने पति रणबीर कपूर को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। संयोग से  नई फोटो  को पहले आलिया की सास और रणबीर की मां नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.