Bollywood News : रणबीर कपूर के साथ शादी के बाद पहली बार स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, फैंस ने की उनके 'सिंपल लुक' की तारीफ

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 04:05:13 PM
Bollywood News :  Alia Bhatt spotted for the first time after marriage with Ranbir Kapoor, fans praised her 'simple look'

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कि शादी के बाद आलिया भट्ट  आज मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दिखाई दी ।  उनके साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी थे, जिन्होंने आलिया कि शादी का लेहंगा डिजाइन किया था। आलिया और रणबीर ने पिछले हफ्ते अपने  घर पर परिवार वालो और करीबी  दोस्तों के साथ शादी के बंधन में बंध गए।  एयरपोर्ट पर आलिया ने  पैपराज़ी के लिए पोज़ दिया। जिसमे  उन्होंने पीच कलर का सलवार सूट पहना था और  हाथों में मेहंदी अभी भी दिखाई दे रही थी। आलिया अपनी शादी से पहले करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए शूटिंग कर रही थीं, और संभावना है कि वह उस फिल्म पर काम फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं।   फैंस  ने कमेंट करके  उनकी सादगी की सराहना की। "बहुत खूबसूरत," एक ने लिखा, जबकि दूसरे ने कहा, "आलिया में नई दुल्हन जैसा ग्लो  है।" दूसरी ओर, रणबीर को शादी के बाद से कई मौकों पर बाहर स्पॉट किया गया है। 

आलिया ने शादी के कुछ घंटों बाद पहली फोटो शेयर  कीं थी , जिसमें उन्होने लिखा था कि  " हमारी पसंदीदा जगह हमारा घर , आज हमारे परिवार वाले और दोस्तों से घिरे हुए है।  हमारा  घर  जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं उसमे हमने शादी कर ली।  हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और  यादें बनाने का  लिए इंतजार नहीं कर सकते ... यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स,  झगड़े, वाइन पीना   से भरी हैं। हमारे इस  बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान हम को प्यार देने के लिए थैंक्यू। इन सब ने  इस पल को और भी खास बना दिया है। लव, रणबीर और आलिया।” आलिया और रणबीर इस साल के अंत में पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे, ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान इन दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.