Bollywood News : अमिताभ बच्चन ने किया खतरनाक स्टंट

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 10:54:07 AM
 Bollywood News :  Amitabh Bachchan did a dangerous stunt

मुंबई | बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने टीवी विज्ञापन के लिये बॉडी डबल की मदद लेने से इंकार कर दिया और खुद खतरनाक स्टंट किया है। अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में कई एक्शन सीक्वेंस कर फैंस को हैरान किया है। एक विज्ञापन शूट में अमिताभ के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए एक स्टंट मैन को रखा गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया और कहा कि वह अपने स्टंट खुद करेंगे।इस स्टंट के लिए अमिताभ को एक के बाद एक तीन कड़े कांच के शीशे तोड़ने पड़े।

एक्शन सीक्वेंस को कोरियोग्राफ करने वाले एक्शन डायरेक्टर मनोहर वर्मा ने बताया, ''हम बॉडी डबल के साथ तैयार थे लेकिन जब मिस्टर बच्चन सेट पर आए तो उन्होंने निर्देशक से कहा कि वह अपने स्टंट खुद करना पसंद करेंगे। हमें बहुत सी सावधानियां भी बरतनी थीं। अमिताभ ने सभी सीन एक टेक में किया।श्री बच्चन ने इसे एक समर्थक की तरह स्वीकार किया और यह इस तथ्य का प्रतीक हैं कि उम्र सिर्फ एक संख्या है।सेट पर मौजूद लोगों को दीवार और जंजीर में उनके गुस्सैल किरदार की याद आ गई।’’ अमिताभ हाल ही में फिल्म झुंड में नजर आये थे। अमिताभ की आने वाली फिल्मों में रनवे 34 और ब्रह्मास्त्र प्रमुख है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.