Bollywood News : अमिताभ बच्चन ने पोते अगस्त्य नंदा की आ रही नई फिल्म के लिए ट्वीट कर के दिया प्यार

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 10:29:28 AM
Bollywood News :  Amitabh Bachchan tweeted his love for grandson Agastya Nanda's upcoming film

अमिताभ बच्चन अपने पोते अगस्त्य नंदा के लिए  बहुत  खुश हैं, जो जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में अगस्त्य शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर के साथ बड़ी स्क्रीन पर  दिखाई देंगे। फैन के द्वारा बनाए गए कोलाज को शेयर करते हुए ,  अमिताभ बच्चन ने अगस्त्य के लिए अपना आशीर्वाद और प्यार दिया ।

Best wishes #AgastyaNanda

ENTRY pic.twitter.com/JOjSeXhUth

— EFAshok Mistry™️ (@ashokmistry4545) April 18, 2022

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, "अगस्त्य .. आपके जीवन में एक नया अध्याय शुरू होने वाला  है और हम सभी के बीच इससे बड़ी खुशी नहीं हो सकती है।  जोया अख्तर ने सोमवार सुबह फिल्म की घोषणा की। जोया ने एक फोटो  शेयर करते हुए लिखा, "बैक टू द फ्यूचर।" पोस्ट को अभिषेक बच्चन, दीया मिर्जा, करण जौहर, अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर सहित अन्य लोगों से रिएक्शन मिला ।

हालांकि  एक्टर्स  की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट्स का दावा है कि सुहाना वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जबकि खुशी और अगस्त्य : बेट्टी कूपर और आर्ची एंड्रयूज के रूप में दिखाई देंगे। इन तीनों को मार्च में फिल्म के सेट पर भी देखा गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.