Bollywood News : 'अटैक' की प्रेस कांफ्रेंस जॉन ने खोया अपना आपा

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 02:51:03 PM
 Bollywood News : 'Attack' press conference John lost his cool

बॉलीवुड एक्टर  जॉन अब्राहम ने  अपनी आने वाली फिल्म  अटैक  के प्रमोशन में अपना आपा  खो दिया।   अटैक की पूरी टीम ( जॉन अब्राहम , रकुल प्रीत सिंह जैकलीन फर्नांडीज ) मीडिया से बात कर रही थी।  जब एक पत्रकार ने  उनकी फिल्मों में एक्शन सीन की अधिकता के बारे में कहा।    जिससे जॉन को गुस्सा आगया । जिसके जवाब में जॉन ने मीडिया रिपोर्टर को बेवकूफ कहा और उनकी मूर्खतापूर्ण  टिप्पणी  के लिए माफ़ी मांगने को कहा।  


 
 प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक व्यक्ति ने जॉन से पूछा की   “आपकी फिल्मों में एक्शन का ओवरडोज होता है। यह तब तक अच्छा लगता है जबतक आप चार या पांच लोगों से लड़ रहे हैं। लेकिन, यह बहुत ज्यादा है जब आप 200 लोगों से अकेले लड़ते हुए, बाइक को फेंकते हुए और अपने हाथों से हेलिकॉप्टरों को रोकते हुए देखे जाते हैं । हम ऐसे सीन से रिलेट  नहीं कर पाते  है। "  इसके जवाब में जॉन ने उस व्यक्ति से पूछा की क्या आप 'अटैक'  की बात कर रहे है।  तो उस व्यक्ति ने जवाब मे कहा  नहीं में सत्यमेव जयते के बारे में बात कर रहा हूँ  तो जॉन ने कहा  "Iam sorry " ।

 जॉन ने आगे कहा में 'अटैक ' की बात कर रहा हूँ   इसके बाद जॉन ने अपने को -स्टार  की तरफ देखा और कहा ये बहुत फ़्रस्ट्रेटेड लग रहे है।  कुछ देर बाद दूसरे पत्रकार ने उनकी टोन्ड  बॉडी के बारे में  पूछा कि  क्या आपने अपनी बॉडी किसी फिल्म के लिए बनाई है  या सिर्फ फिटनेस के लिए।    इस के  जवाब में जॉन ने रिपोर्टर पर तंज कस्ते हुए कहा की मै  फिजिकल  रूप से ज्यादा मेंटल रूप से फिट होने  की कोशिस कर रहा हूँ  जिससे ऐसे बेवकूफी भरे  सवाल के जवाब दे पाऊ।  माफ़ कीजिए सर पर आप अपना दिमाग घर छोड़ कर आए है मै  आप की तरफ से  सब से माफ़ी मांगता हूँ। 



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.