Bollywood News : कार्तिक आर्यन को मेहनती अभिनेता और एंटरटेनर मानते हैं भूषण कुमार

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jun 2022 01:18:23 PM
Bollywood News :  Bhushan Kumar considers Kartik Aaryan to be a hardworking actor and entertainer

बॉलीवुड फिल्मकार भूषण कुमार, कार्तिक आर्यन को मेहनती अभिनेता और इंटरटेनर मानते हैं। भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को लेकर सोनु के टीटू की स्वीटी, पति पत्नी और वह और भूल भुलैया 2 जैसी हिट फिल्में बनायी हैं। भूषण कुमार इन दिनों कार्ति आर्यन को लेकन फिल्म शहजादा बना रहे हैं। भूषण कुमार का मानना है कि, कार्तिक आर्यन सही मायने में एक सच्चे एंटरटेनर हैं और सबसे मेहनती अभिनेता हैं जिनके साथ हमने काम किया है। फिल्म की मेकिग, प्रमोशन और पोस्ट रिलीज तक वह पूरी तरह से प्रोजेक्ट में इंवॉल्व रहते हैं।

फिल्म निर्माताओं के लिए एक सच्ची खुशी होने के नाते, वह बहुत समर्पित हैं और अपनी फीस से ज्यादा प्रोजेक्ट् को प्राथमिकता देते हैं। हम उनमें पूरा विश्वास है, और हमारा लक्ष्य भविष्य में इस सहयोग को और मजबूत करना है, जिसमें अगली बार शहजादा ऑन कार्ड हैं, जिसकी शूटिग अभी हो रही है।’’

कार्तिक आर्यन का कहना है कि , मेरे पहले प्रोजेक्ट सोनू के टीटू की स्वीटी से लेकर अब तक भूषण जी के इस समर्थन के लिए उनका शुक्रगुजार हूं। वे एक सच्चे विजनरी हैं और उन्हें वे ऑडियंस के नस नस से वाकिफ हैं। जिसकी वजह से हमने बड़ी बड़ी हिट् देने में हेल्पफुल रही है। समय के साथ हमारे रिश्ते और भी मजबूत हो गए हैं, टी सीरीज मेरे लिए मेरे घर के समान है। हम साथ मिलकर शहजादा सहित सहयोग के साथ इस स्तर को बढ़ाने के लिए तत्पर हैं। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.