Bollywood News : बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी को उनके मोनोकिनी बिकनी शूट के लिया किया ट्रोल

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 11:29:24 AM
Bollywood News :  Bollywood star Disha Patani trolled for her monokini bikini shoot

बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी ने हाल ही में एक सेक्सी मोनोकिनी में पोज देते हुए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। अपने बिकनी लुक्स और अपने रिस्की  फैशन चॉइस  के लिए जानी जाने वाली, दिशा पटानी की मोनोकिनी वाली  फोटो को देखकर नेटिज़न्स कोई   नहीं हुआ । हालाँकि, कई लोगों की राय थी कि दिशा अपनी  मोनोकिनी फोटो में   बहुत अलग  दिख रही है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni)  (@dishapatani)

 

एक ओर, जहां दिशा के फैंस उनके पावर ग्लासेज  और उनकी फ्लोलेस स्किन  पर फ़िदा  हो गए, वहीं नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल किया  और इसलिए, उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुछ नफरत भरी, कठोर और मतलबी कमेंट  से  ट्रोल किया। अब वायरल हो रही फोटो  में,  मोनोकिनी पहने दिशा पटानी ने कैमरे के लिए एक सेक्सी  पोज दिया।  दिशा ने अपने बोल्ड लुक को इंस्टा पर पोस्ट किया।

हालांकि, कुछ लोगों ने दिशा के इस  मोनोकिनी फोटो शूट गैर-संस्कारी बताया और उनको इसके लिए ट्रोल किया।  एक फैन ने लिखा  "उसे बताएं कि कोई पूरे कपड़ों में भी क्यूट और हॉट लग सकता है।"  दूसरे ने लिखा, "क्या गंध डाला है," एक अन्य ने टिप्पणी की  "अश्लील तस्वीर ...," एक और फैन ने ट्वीट किया  टाइगर की फिल्म का  डायलॉग 'अरे छोटी बच्ची हो क्या'  शेयर कर दिशा को ट्रोल किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.