Bollywood News : कागज 2 को खास फिल्म मानते हैं दर्शन कुमार

Samachar Jagat | Monday, 04 Jul 2022 01:25:16 PM
Bollywood News :  Darshan Kumar considers Kagaz 2 to be a special film

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेता दर्शन कुमार अपनी आने वाली फिल्म कागज 2 को खास फिल्म मानते हैं। फिल्म कश्मीर फाइल्स के बाद दर्शन कुमार एक बार फिर से अनुपम खेर के साथ कागज 2 में काम करते नजर आएंगे। दर्शन कुमार ने इस प्रोजेक्ट के दौरान उनके साथ अपने अनुभव को साझा किया है। दर्शन कुमार ने बताया कि कागज 2 में उन्हें दो दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।सतीश कौशिक ने उन्हें पहला ब्रेक दिया था, इसलिए उनके साथ एक बार फिर से साथ काम करना सम्मान की बात है, जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगा।

दर्शन कुमार ने कहा'अनुपम खेर सर, उनके साथ मुझे द कश्मीर फाइल्स के साथ अपने करियर की अब तक की सबसे बड़ी सफलता मिली है। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और कागज 2 में भी सीखना जारी है। ये दो दिग्गज इसे बना रहे हैं इसलिए यह फिल्म मेरे लिए और भी खास है। गौरतलब है कि फिल्म कागज 2 का निर्देशन वीके प्रकाश द्बारा किया जा रहा है, जबकि इसे सतीश कौशिक द्बारा निर्मित किया जा रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.