Bollywood News : टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड’से सम्मानित हुयी दीपिका पादुकोण

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 11:49:46 AM
Bollywood News : Deepika Padukone honored with 'Time 100 Impact Award'

मुंबई |  बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को'टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड’से सम्मानित किया गया है। दीपिका पादुकोण के जीवन में एक ऐसा समय भी आया था जब वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं। दीपिका ने न सिर्फ खुद को डिप्रेशन से बचाया बल्कि मेंटल हेल्थ की फील्ड में काफी काम भी किया।

दीपिका को इसी हिम्मत और साहस के लिए'टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड’से सम्मानित किया गया है।
दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अवॉर्ड जीतने की खुशी जाहिर की। दीपिका ने कैप्शन में लिखा, ''मुझे लगता है कि सोमवार की शुरूआत करने के लिए इससे अच्छा और कुछ नहीं हो सकता।’इसके साथ ही उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए'टाइम’को टैग भी किया।’’

दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से जूझ रहे दूसरे लोगों की मदद करती हैं, जिसके लिए उन्होंने एक मेंटल हेल्थ फाउंडेशन भी शुरू किया। जिसका नाम'लिव लव लाफ फाउंडेशन’है।'टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड’से दुनिया के 100 उन चुनिदा लोगों को सम्मानित किया गया है जो अपनी पहचान का इस्तेमाल एक बेहतर भविष्य बनाने के लिए कर रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.