Bollywood News : इन फिल्मो में अभिनेत्रियों ने पहनी है लाखों करोड़ो की ड्रेस ,जानकर होगी हैरानी

Samachar Jagat | Thursday, 28 Jul 2022 04:30:12 PM
Bollywood News : In these films, actresses have worn clothes worth lakhs of crores, you will be surprised to know

बॉलीवुड एक पैसा कमाने वाली इंडस्ट्री है लेकिन हर कोई यह नहीं जानता कि फिल्म बनाने में काफी मेहनत लगती है। कॉस्ट्यूम से लेकर सेट और गानों के पिक्चराइजेशन तक बॉलीवुड हर चीज की भारी कीमत चुकाता है। आइए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्वारा पहने जाने वाले सबसे महंगे आउटफिट्स पर।

दीपिका पादुकोण - बाजीरो मस्तानी


एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली  की फिल्म बाजीरो मस्तानी में मस्तानी का रोल प्ले किया था। उन्होंने अपने एंजेलिक लुक से दर्शकों को हैरान कर दिया। कथित तौर पर, निर्देशक ने मस्तानी के किरदार के लिए कस्टम-मेड ज्वेलरी पर 45 लाख रु खर्च किए ।

कंगना रनौत - कृष 3


कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन  की फिल्म कृष 3 में रबर-लेटेक्स बॉडीसूट पहना था। कंगना ने जो सूट पहना था, उसका वजन लगभग 20 किलोग्राम था और उस सूट को बनाने में लगभग 3.5 घंटे का समय लगा। कथित तौर पर, रबर सूट की कीमत 1 करोड़ रु है। माया की भूमिका के लिए 10 बॉडी सूट की व्यवस्था की गई थी और बॉडीसूट की कुल लागत लगभग  10 करोड़ रूपये थी ।

ऐश्वर्या राय बच्चन - जोधा अकबर


एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने जोधा अकबर में जोधा  का किरदार निभाया था । कथित तौर पर उनकी  ड्रेस   के प्रति टुकड़े की कीमत 2 लाख रुपए थी। 

सोनाक्षी सिन्हा - तेवरो


राधा नाचेगी पर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने डांस नंबर किया। कथित तौर पर, फिल्म के निर्माताओं ने  गाने पर 2.5 करोड़ रुपए खर्च किए । इस गाने में सोनाक्षी ने सिंगल कॉस्ट्यूम पहना था, जिसकी कीमत करीब 75 लाख रुपए थी ।
 
माधुरी दीक्षित - देवदास


संजय लीला भंसाली  की  फिल्म देवदास में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित चंद्रमुखी का रोल प्ले किया । यह दशक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। माधुरी ने काहे छेड़ मोहे गाने पर डांस किया और उनके लहंगे का वजन 30 किलोग्राम था। कथित तौर पर ड्रेस की कीमत 15 लाख रुपए थी। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.