Bollywood News : जैकलीन फर्नांडीज, नोरा फतेही, निक्की तंबोली सहित अन्य अभिनेत्रियां जिन्हें ठग सुकेश चंद्रशेखर से मिले महंगे तोहफे

Samachar Jagat | Friday, 16 Sep 2022 02:28:48 PM
Bollywood News : Jacqueline Fernandez, Nora Fatehi, Nikki Tamboli and other actresses who got expensive gifts from thug Sukesh Chandrashekhar

करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले की जांच में पाया गया है कि जैकलीन फर्नांडिस , नोरा फतेही, निक्की तंबोली, चाहत खन्ना, सहित अभिनेत्रियों ने उनसे तिहाड़ जेल में मुलाकात की। ठग सुकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे पाने वाली अभिनेत्रियां के बारे में जानते है। 

जैकलीन फर्नांडिस 


सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज के लिए दो घर खरीदने की प्लान बनाया था एक मुंबई के जुहू में और दूसरा श्रीलंका में। उन्होंने ईडी को बताया कि उन्होंने बहरीन में फर्नांडीज के माता-पिता के लिए एक घर भी खरीदा था। 

नोरा फतेही


नोरा फतेही से फिलहाल दिल्ली पुलिस की इकनोमिक क्राइम ब्रांच 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में पूछताछ कर रही है। करीब छह घंटे तक उन्हें ग्रिल किया गया। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि अधिकारी सुकेश चंद्रशेखर द्वारा उपहार में दी गई बीएमडब्ल्यू कार को जब्त करने के लिए स्वतंत्र हैं।

निक्की तंबोली 


रिपोर्ट्स के अनुसार पिंकी ईरानी को सुकेश चंद्रशेखर से निक्की तंबोली से मिलवाने के लिए 10 लाख रुपये मिले और बाद में उन्होंने तंबोली को 1.5 लाख रुपये दिए। बाद में चंद्रशेखर ने उन्हें पहली मुलाकात में एक गुच्ची बैग और 2 लाख रुपये दिए।  
 
चाहत खन्ना


पिंकी ईरानी ने चाहत खन्ना को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया तो अभिनेत्री को  2 लाख रुपये और नीले रंग की वर्साचे घड़ी दी गई।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.