Bollywood News : जॉन अब्राहम को अपनी फिल्मों में नहीं पसंद आइटम सॉन्ग!

Samachar Jagat | Friday, 01 Apr 2022 11:00:19 AM
Bollywood News  : John Abraham does not like item songs in his films!

मुंबई |  बॉलीवुड के माचो हीरो जॉन अब्राहम को अपनी फिल्मों में आइटम सॉन्ग पसंद नहीं हैं। जॉन अब्राहम की फिल्मों में अक्सर एक ना एक आइटम सॉन्ग जरूर होता है, लेकिन उन्हें अपनी फिल्म में आईटम सॉन्ग पसंद नहीं है। जॉन का कहना है कि उन्हें आइटम सॉन्ग्स से काफी तकलीफ होती है, क्योंकि वह हमेशा इस बात को लेकर चिता में होते हैं कि ये सॉन्ग फिल्म का नैरेटिव ना ब्रेक कर दें।

जॉन अब्राहम ने बताया, ''मुझे लगता है कि मेरी अधिकतम फिल्मों का म्यूजिक बेहतरीन रहा है,चाहे आप 'जिस्म’ का म्यूजिक देख लीजिए। ये मेरा ऑल टाइम फेवरेट है। मुझे लगता है कि गलती से मुझे कई अच्छे सॉन्ग करने को मिल गए। लेकिन, कई बार मैंने खराब गाने भी किए।

इन सब में मुझे सबसे ज्यादा खराब चीजें जो मुझे लगती हैं, जब मुझसे कहा जाता है कि फिल्म में आइटम सॉन्ग होगा और ये फिल्म के लिए जरूरी है। ये चीज मुझे मार देती है। मुझे तोड़ देती है। जॉन इन दिनों अपनी फिल्म 'अटैक’ को लेकर चर्चा में हैं।फिल्म में जॉन के साथ ही रकुल प्रीत सिह और जैकलीन फर्नांडीस भी अहम किरदार में हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.