Bollywood News : 40,000 रुपये की गूची टी-शर्ट पहनने के लिए ट्रोल हुईं Kareena Kapoo , नेटिज़न्स ने कहा-, 'हमारे यहां 200 रुपये का टी-शर्ट इसे अच्छा दिखता है'

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Jun 2022 11:24:03 AM
Bollywood News :  Kareena Kapoo trolled for wearing Gucci T-shirt worth Rs 40,000, netizens said, 'We have a T-shirt worth Rs 200 it looks good'

करीना कपूर खान को अक्सर  कैजुअल लुक में देखा जाता है।  करीना कपूर   को अपने घर से एक गूची की  पीली टी-शर्ट पहने हुए देखा गया था, जिसकी कीमत 40k है, जो उन्होंने नीले जॉगर्स के साथ पहने है और जैसे वह कहती है की मैं  कॉफी के बिना नहीं रह सकती  इसलिए उनके हाथ में कॉफी का मग है।  जब नेटिज़न्स को पता चला कि वह  टी-शर्ट की कीमत 40k रुपये है, तो ट्रोलर्स ने  उन्होंने  यह कहते हुए ट्रोल किया कि उनकी 200 रुपये की टी-शर्ट उसके पहने हुए से बेहतर दिखती है।

करीना कपूर को  ट्रोल किया गया
बेबो को अक्सर किसी न किसी बात के लिए सोशल मीडिया की आलोचना का सामना करना पड़ता है। हालाँकि, वह इन सब  पर कोई ध्यान नहीं देती है। करीना को अक्सर उम्र को लेकर  और उनकी बॉडी को लेकर ट्रोल किया जाता है। 

करीना कपूर और गूची  के लिए उनका प्यार
करीना कपूर  गुच्ची पहनना पसंद करती हैं क्योंकि उन्हें यह बहुत कुल  और आरामदायक लगती है और साथ ही साथ उनके पसंद की  होती है। कथित तौर पर करीना की अलमारी में 50 से अधिक गूची  टी-शर्ट हैं या उससे भी अधिक!

करीना कपूर अपनी गूची टी-शर्ट में सबसे अच्छी लग रही हैं
करीना कपूर एक डिवा  है और वह अपने हर कपड़े को बहुत कॉन्फिडेंस के साथ पहनती है । करीना कपूर  कई लोगों के लिए और यहां तक ​​कि आलिया भट्ट और अनन्या पांडे के लिए भी एक फैशन इंस्पिरेशन  है। 
 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.