Bollywood News : न्यूयॉर्क में डेट पर निकले Katrina Kaif और Vicky Kaushal

Samachar Jagat | Monday, 09 May 2022 02:32:14 PM
Bollywood News : Katrina Kaif and Vicky Kaushal out on a date in New York

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एनवाईसी में एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों लवबर्ड्स ने पिछले साल रणथंभौर में शादी की थी और यह उस साल बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी  थी। और अपनी शादी के तुरंत बाद, कैटरीना और विक्की अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए। हालाँकि, वे अब अपना पर्सनल टाइम  निकाल रहे हैं। इसलिए, न्यूयॉर्क शहर में रहते हुए, कैटरीना कैफ विक्की कौशल को शहर में अपने फेवरेट प्लेस  पर ले गईं, जो कि बब्बी है। उन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर कीं जो काफी  वायरल हो रही हैं

हैप्पी  कैटरीना कैफ
कैटरीना ने हरे रंग की शर्ट पहनी हुई थी और वह अपनी सबसे प्यारी मुस्कान बिखेरती नजर आईं। उसने "bubbys"  की खिड़की के सामने पोज दिया। कैटरीना कैफ वास्तव में न्यूयॉर्क   में घुमने  का आनंद ले रही हैं। वह  अपने  हबी   के साथ टाइम स्पेंड करते नज़र आ रही है। 

विक्की को अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट में ले गई कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ के चेहरे पर खुशी देखिए क्योंकि वह विक्की को अपने पसंदीदा   रेस्टोरेंट में ले गईं। विक्की और वाइफ कैटरीना ने साथ में फोटो क्लिक की । दोनों कैजुअल ड्रेस में नजर आए।

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने पूल का  बढ़ाया टेम्प्रेचर  
इस बीच, हाल ही में, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने पूल साइड स्नैप के लिए सुर्खियां बटोरीं। कैटरीना मोनोकिनी में नजर आईं जबकि विक्की शर्टलेस थे। विक्की ने कैटरीना   को गोद में लिया। वे एक साथ सुपरहॉट लग रहे थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.