Bollywood News : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर कियारा आडवाणी ने कहा, 'इसका कोई अंत नहीं है'

Samachar Jagat | Friday, 17 Jun 2022 12:44:57 PM
Bollywood News :  Kiara Advani on breakup rumors with Sidharth Malhotra, says 'there is no end to it'

अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से अलग होने की खबरों के लिए कियारा आडवाणी सुर्खियों में रही हैं। इस जोड़ी ने कथित तौर पर अपने रिश्ते को तोड़ने का फैसला किया क्योंकि वे एक दुसरे से  प्यार नहीं करते थे। बाद में, यह पता चला कि दोनों  वापस से पास आ गए है  और अपने रिश्ते को वापस से मौका देने के लिए तैयार है। हालांकि, कियारा ने कबूल किया कि वह अपने निजी जीवन के बारे में इन अफवाहों से काफी प्रभावित हैं।

सिद्धार्थ के साथ ब्रेकअप और पैच-अप की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए, कियारा ने  बताया कि  , "मैं इससे पूरी तरह से सेफ नहीं हूं, खासकर जब यह अफवाह आपके निजी जीवन के बारे में है। मेरी प्रोफेशनल  लाइफ को पर्सनल लाइफ के साथ जोड़ा जाता है। ये मुझे और मेरे परिवार को को प्रभावित करता है। 

मुझे इतना पता है कि  न मैं और न मेरा परिवार इनसब बात पर रिएक्ट करते है।  पर मैं ये जानना चाहती हूँ कि  आप लोगो को बातें कौन बताता  है और आपको कहा से पता चलता है। इनसब बातो का कोई अंत नहीं है।  फेमस  फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ और कियारा को परदे पर साथ में  देखा गया था । सोशल मीडिया पर फैन्स इन दोनो को लेकर बहुत बातें बनाते है। 

सिद्धार्थ और कियारा को कुछ हफ्ते पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान के ईद समारोह में एक साथ देखा गया था। इस मौके पर सिद्धार्थ ने काले रंग का कुर्ता पायजामा पहना था, जबकि कियारा ने सफेद और भूरे रंग का टॉप और लंबी श्रग वाली पैंट पहनी थी। फोटोग्राफरों के लिए दोनों द्वारा अलग-अलग पोज देने के बाद सिद्धार्थ कियारा को पार्टी में ले गए।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.