Bollywood News : रणबीर-आलिया की फिल्म'ब्रह्मास्त्र’के गाना केसरिया का तेलुगु संस्करण'कुमकुमाला’रिलीज

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 03:10:11 PM
Bollywood News : 'Kumkumala' Telugu version of song Kesaria from Ranbir-Alia starrer 'Brahmastra' released

रणबीर कपूर और आलिया अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के'केसरिया’गाने का तेलुगु संस्करण'कुमकुमाला’गाना रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्मकार राजामौली ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के'केसरिया’गाने का तेलुगु संस्करण'कुमकुमाला’गाना रिलीज़ किया है। राजामौली ने ट्विटर  पर गाने का टीजर भी पेश किया है। केसरिया गाने के तेलुगु संस्करण को प्रसिद्ध सिड श्रीराम ने गाया है, जबकि गीत अनुभवी चंद्रबोस के हैं।

अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर ,आलिया भी  ,अमिताभ बच्चन,मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म पांच भारतीय भाषा हिदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भी  की ब्रह्मास्त्र पहली फिल्म होगी। 

पिछले महीने, अयान मुखर्जी ने अभिनेता-युगल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की विशेषता वाला एक "प्रेम पोस्टर" लॉन्च किया, जिसमें कहा गया था कि आगामी फिल्म उस ऊर्जा के लिए आवश्यक है जो "आग की तरह, फिल्म से परे और जीवन में" फैलती है। यह फिल्म अमिताभ बच्चन, रणबीर, आलिया, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी के कलाकारों की टुकड़ी के साथ पांच भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.