Bollywood News : आइए जानते है कौन सी एक्ट्रेस ओरमैक्स मीडिया के अनुसार किस नंबर पर रही

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jun 2022 12:05:53 PM
Bollywood News : Let's know which actress ranked at which number according to Ormax Media

ओरमैक्स मीडिया ने हाल ही में भारत में सबसे पोपुलर फिल्म एक्ट्रेस की एक लिस्ट शेयर की और सामंथा रूथ प्रभु नंबर 1 स्थान पर आई । सामंथा  को  आखिरी बार काथुवाकुला रेंदु काधल में देखा गया था उससे वह बहुत फेमस हुई । द फैमिली मैन सीज़न 2 के बाद सामंथा रूथ नंबर 1 पर आ गयी  है और अब, हर कोई उनके  बॉलीवुड डेब्यू का इंतज़ार कर रहा है। अभिनेत्री ने कई  बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे आलिया भट्ट, नयनतारा और अन्य को पीछे छोड़ दिया है।

आलिया भट्ट
इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं। वह कई  दिलचस्प फिल्मो में नज़र आने वाली हैं।  वह वर्तमान में अपनी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग में व्यस्त हैं।

नयनतारा
हाल ही में शादी करने वाली नयनतारा इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। शादी ने निश्चित रूप से उनके स्टारडम को प्रभावित नहीं किया है।

दीपिका पादुकोण 
दीपिका पादुकोण लम्बे समय से बड़े पर्दे पर नज़र नहीं आने की वजह से पीछे रह गई है । उनके फैंस  उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे है । बताया जा रहा है की  वह ब्रह्मास्त्र में एक कैमियो में दिखाई देंगी।

काजल अग्रवाल
काजल अग्रवाल एक माँ के रूप में नज़र आएगी और वह अपनी  इंस्टा पोस्ट के कारण सुर्खियों मेंबनी रहती  है। इस लिस्ट में वह नंबर 5 पर है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.