Bollywood News : पेरिस ट्रिप की मलाइका अरोड़ा की सनशाइन येलो ड्रेस की कीमत आपको कई सालों तक अपने पूरे वॉर्डरोब को नया रूप देने में मदद कर सकती है।

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jun 2022 12:15:38 PM
Bollywood News :  Malaika Arora's Sunshine Yellow Dress Costume from Paris Trip can help you revamp your entire wardrobe for many years to come.

मलाइका अरोड़ा सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि फैशन इंडस्ट्री में भी सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं। वह स्टाइल की गॉड हैं। मलाइका इस समय अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पेरिस में एन्जॉय कर रही हैं और वह अब तक के कुछ सबसे खूबसूरत और यूनिक लुक में नज़र आई  हैं। गाउन से लेकर कम्फर्टेबल वाइड लेग्ड जींस तक - उन्होंने अपनी ट्रिप के लिए बेहतरीन कपड़े पैक किए हैं। हाल ही में, यह जोड़ी शार्क टैंक इंडिया के जज अशनीर ग्रोवर से मिली, जिन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर  कीं। बेशक, फोटो  वायरल हुईं। फोटो  में मलाइका पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

बेल्ट और बैलून हाफ स्लीव्स के साथ पीले रंग की प्लीटेड ड्रेस में मलाइका अरोड़ा सबसे खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने आउटफिट को ट्रांसपेरेंट हील्स के साथ पेयर किया। ऐसा लगता है कि ड्रेस ब्रैंडन मैक्सवेल की है और क्या आप ब्रांड नाम से इसकी कीमत का अनुमान लगा सकते हैं?  ड्रेस की कीमत 2,35,287 रुपये है। हां, आपने वह सही पढ़ा है।  एक आम व्यक्ति एक साल में इतने रुपए के कपडे नहीं खरीद पाता।  

मलाइका और अर्जुन की ट्रिप के बारे में बात करें तो वे दोनों निश्चित रूप से एक शानदार समय बिता रहे हैं और फोटो इसका प्रमाण हैं। हॉगिंग बर्गर, फ्राई से लेकर आइकॉनिक एफिल टॉवर जाने तक, मलाइका और अर्जुन वे सभी  चीजें कर रहे हैं जिनकी कोई कल्पना नहीं कर सकता है। हाल ही में अर्जुन कपूर का बर्थडे था और इसी वजह से दोनों स्टार्स ने ट्रिप प्लान की थी ।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.