Bollywood News : गोल्डन गाउन में नज़र आई मलाइका अरोड़ा , यूजर्स ने कहा कार्दशियन और जेनर्स की नकल करना बहुत पसंद करती है

Samachar Jagat | Monday, 04 Jul 2022 12:18:31 PM
Bollywood News : Malaika Arora seen in a golden gown, users said she loves copying the Kardashians and Jenners

मलाइका अरोड़ा आज मिस इंडिया इवेंट में नजर आईं। दिवा ने एक गोल्डन कलर का गाउन पहना था।  मलाइका अरोड़ा डीप नेकलाइन वाला  गाउन पहना था   जबकि उनके काले अंडरवियर भी सी-थ्रू गाउन  में से दिखाई दे रही थी । गाउन  काफी लम्बा था और रेड कार्पेट पर कदम रखने से पहले इसे कुछ लोगों ने  पकड़ा  हुआ था। पेरिस फ्रांस से लौटने के बाद मलाइका अरोड़ा का यह पहला इवेंट था।  नेटिज़न्स ने देखा कि वह अपने सामान्य तरीके से नहीं चलती थी। जैसा कि हम जानते हैं कि उनके चलने के अंदाज को सोशल मीडिया पर रोजाना ट्रोल किया जाता है। 

 

 

जैसे ही फोटोज सामने आईं तो  कुछ नेटिज़न्स ने कहा कि लोगों को भद्दे कमेंट करने से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर हॉलीवुड सेलेब्स ऐसा ही पहनते हैं तो लोग कूल होते हैं। दूसरों ने कहा कि वह सिर्फ कार्दशियन और जेनर्स की नकल करना बहुत पसंद करती है। एक और  ने कहा अगर इतना ही नहीं होता तो उन्हें  ऐसे अंडरवियर पहनने चाहिए थे जो गाउन के गोल्डन कलर  से मेल खाते हों। 

मलाइका अरोड़ा अक्सर ट्रोलर्स का शिकार होती रहती हैं। अभिनेत्री ने यह कहते हुए  इस बात को ख़त्म किया की उनको कोई फर्क नहीं पड़ता।  उन्होंने कहा कि भारतीयों को जेनिफर लोपेज, किम कार्दशियन या रिहाना जैसी महिलाओं को बोल्ड आउटफिट में पसंद करने में कोई दिक्कत नहीं है। 
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.