Bollywood News : मूसेवाला के पिता ने बेटे की हत्या की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराने की मांग की

Samachar Jagat | Monday, 30 May 2022 01:30:57 PM
Bollywood News :  Musewala's father demands investigation of son's murder by sitting High Court judge

चंडीगढ़ |  मारे गए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सोमवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान से उनके बेटे की हत्या के मामले की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराने का अनुरोध किया। अपने बेटे के लिए न्याय की मांग करते हुए मूसेवाला के पिता बलकौर सिह ने कहा कि पंजाब सरकार को चाहिए कि वह जांच में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को भी शामिल करें।

उन्होंने मूसेवाला की हत्या को गैंगवार से जोड़ने के लिए पुलिस महानिदेशक से सार्वजनिक माफी की भी मांग की।
समझा जाता है कि, मूसेवाला के परिजन, गायक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार नहीं हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान को लिखे पत्र में बलकौर सिह ने घटना के लिए आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की कथित अक्षमता को जिम्मेदार ठहराया।
सिह ने पत्र में लिखा, ''शुभदीप की मां मुझसे पूछ रही हैं कि उनका बेटा कहां है और वह कब लौटेगा। मैं क्या जवाब दूं?'' उन्होंने कहा ''मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा।''

उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराई जानी चाहिए। पंजाब सरकार को जांच में सीबीआई और एनआईए से मदद भी सुनिश्चित करनी चाहिए। मूसेवाला के पिता ने मांग की कि उनके बेटे की सुरक्षा की समीक्षा करने वाले और सुरक्षा वापस लिए जाने संबंधी आदेश को सार्वजनिक करने वाले अधिकारियों की जवाबदेही तय की जानी चाहिए।
मूसेवाला की रविवार को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मूसेवाला के चचेरे भाई और एक दोस्त उनके साथ महिद्रा थार जीप में यात्रा कर रहे थे ,वह दोनों हमले में घायल हो गए।
पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) वी के भवरा ने रविवार को कहा कि मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या गिरोहों के बीच आपसी दुश्मनी का परिणाम लग रही है और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह इसमें शामिल है। भवरा ने कहा कि घटनास्थल से गोलियों के 30 खाली खोल बरामद किए गए हैं। उन्होंने अनुमान जताया कि वारदात में कम से कम तीन हथियारों का इस्तेमाल किया गया होगा। पुलिस महानिदेशक के मुताबिक मानसा जिले में वारदात के समय मूसेवाला अपने बचे हुए दो कमांडो को साथ नहीं ले गए थे। उन्होंने बताया कि मूसेवाला अपना निजी बुलेट प्रूफ वाहन भी नहीं ले गए थे। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.