Bollywood News : ऋषि कपूर की पुण्यतिथि से पहले डांस दीवाने जूनियर्स के स्टेज पर नीतू कपूर हुई इमोशनल -जाने क्यों

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 04:10:30 PM
Bollywood News : Neetu Kapoor became emotional on the stage of Dance Deewane Juniors before Rishi Kapoor's death anniversary - Know why

नीतू कपूर, जो वर्तमान में बच्चों के रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स को जज कर रही हैं, शो में उस समय भावुक हो गईं जब एक प्रतियोगी की दादी ने दिवंगत स्टार ऋषि कपूर  के बारे में एक कहानी साझा की। नीतू रो रही थी क्योंकि महिला ने बताया कि कैसे दिवंगत ऋषि कपूर ने उनके  पति का सपोर्ट किया था।

उसने अपनी आँखों में आँसू के साथ कहा -“मेरे पति 1974 में ऋषि जी से मिले और वह हमेशा उनके बारे में बात करते थे। ऋषि जी ने हमेशा मेरे पति का साथ दिया और मैं उनकी याद में कुछ पंक्तियाँ गाना चाहूंगी,"  इसके बाद उन्होंने  फेमस  सॉन्ग  'लम्बी जुदाई' की कुछ पंक्तियाँ गाईं। "ऋषि जी नहीं हैं लेकिन मैं रोज़ किसी न किसी से मिलती हूं और रोज़ कोई ना कोई मुझे  उनकी याद दिलाता है," ।

 

ऋषि कपूर का 2020 में कैंसर के खिलाफ लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया। शनिवार को उनकी दूसरी पुण्यतिथि है। मार्च में प्राइम वीडियो पर ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' रिलीज हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान आधे रास्ते में ही अभिनेता का निधन हो गया, इसलिए बाकी हिस्सों की शूटिंग परेश रावल के साथ की गई

ऋषि और नीतू के बेटे अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी  गर्लफ्रैंड  आलिया भट्ट से 14 अप्रैल को मुंबई में शादी की। प्री-वेडिंग फंक्शन में से एक में, रणबीर ने अपने पिता को याद किया क्योंकि उन्होंने उनकी तस्वीर के साथ डांस किया था। आलिया ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
शादी के दिन, ऋषि के बड़े भाई रणधीर कपूर ने अभिनेता को याद किया और हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “यह परिवार के लिए एक बड़ा दिन है, और चिंटू को यहाँ होना चाहिए था। हम उसे हर दिन याद करते हैं, लेकिन आज हम उसे ज्यादा याद कर रहे हैं। जीवन चलता रहता है। रणबीर और आलिया को इस नए चैप्टर की शुरुआत करते हुए देखकर अच्छा लग रहा है। उम्मीद है कि ऋषि इस पल को देखने के लिए यहां होते। मुझे आज उसकी बहुत याद आ रही है।"



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.