Bollywood News : फिल्म "रॉकी" के 41 साल पूरे होने पर संजय दत्त ने "रॉकी" फिल्म की फोटो शेयर की और फैंस को बोला थैंक्यू

Samachar Jagat | Monday, 09 May 2022 11:35:16 AM
Bollywood News : On the completion of 41 years of the film

बॉलीवुड के माचो हीरो संजय दत्त ने बॉलीवुड में अपने 41 साल पूरे कर लिये हैं। संजय दत्त ने वर्ष 1981 में  फिल्म'रॉकी’से डेब्यू किया था। संजय दत्त ने बॉलीवुड मे चार दशक से ज्यादा होने पर एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और लोगों के प्यार देने पर उनका शुक्रिया अदा किया है।

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम  हैंडल पर अपनी डेब्यू फिल्म'रॉकी’की एक तस्वीर शेयर की और लिखा , "4 दशक + 1 साल निश्चित रूप से जीवन भर की एक यात्रा है! आप सभी ने मुझे रॉकी के रूप में और अब अधीर के रूप में जो प्यार दिया, उसके लिए धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि मैं आने वाले समय में  अपने सभी फैंस को ऐसे ही एंटरटेन  करता रहूंगा।”

संजय दत्त के पिता सुनील द्वारा निर्देशित "रॉकी" में रीना रॉय, टीना मुनीम, अमजद खान, राखी, शक्ति कपूर और अरुणा ईरानी ने भी एक्टिंग की  थी ।  यह फिल्म संजय दत्त की मां नरगिस की मौत के कुछ ही दिनों बाद रिलीज हुई थी। रॉकी 1981 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी।

संजय ने मदर्स डे पर आज अपनी मां नरगिस के साथ इमोशनल कैप्शन के साथ एक फोटो भी शेयर की। "माँ, आपने मुझे कड़ी मेहनत, धैर्य, नम्रता, दया, क्षमा, समझ ... और रास्ते में मज़े करना सिखाया। धन्यवाद कभी भी काफी  नहीं होगा, लेकिन मैं आपको अपनी मां के रूप में पाने के लिए आभारी हूं। # हैप्पी मदर्स डे मेरी और सभी माताओं को।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.