Bollywood News : लोकप्रिय गायक केके का 53 साल की उम्र में कोलकाता संगीत कार्यक्रम में लाइव प्रदर्शन करने के बाद निधन

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Jun 2022 10:26:51 AM
Bollywood News :  Popular singer KK dies at 53 after performing live at a Kolkata concert

लोकप्रिय और  भारतीय प्ले बेक सिंगर  कृष्णकुमार कुनाथ उर्फ केके का कल  शाम कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम में लाइव परफोर्मेंस करने के बाद निधन हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, वह संगीत कार्यक्रम के बाद बेचैन महसूस कर रहे थे। उन्हें  एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। गायक ने कोलकाता में स्थित गुरुदास कॉलेज के मंच पर अपनी लास्ट परफोर्मेंस की। 

पता चला है कि केके परफॉर्म करने के दौरान बीमार महसूस कर रहे थे। अपने होटल लौटने के बाद, गायक ने बेचैनी की शिकायत की जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।   पश्चिम बंगाल के खेल और युवा मामलों के मंत्री अरूप विश्वास ने मीडियाकर्मियों को बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बिस्वास ने कहा, "उनके परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है। उनके बुधवार सुबह कोलकाता पहुंचने की संभावना है।" 

केके का जन्म 23 अगस्त, 1968 को हुआ था।  केके ने  हिंदी, बंगाली, असमिया, मलयालम, तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए। कोलकाता के कई गायकों ने केके के आकस्मिक निधन पर दुख व्यक्त किया है, जिन्हें 'प्यार के पल', 'यारों', 'ओ मेरी जान' जैसे गानों के लिए याद किया जाएगा। लोकप्रिय गायक केके का 53 साल की उम्र में कोलकाता संगीत कार्यक्रम में लाइव प्रदर्शन करने के बाद निधन
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.