Bollywood News : राखी सावंत ने शुरू की Ranbir-Alia की शादी की तैयारियां , बोली-"जूते छुपाकर मांगूगी 1 लाख "

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 04:18:05 PM
 Bollywood News : Rakhi Sawant started the preparations for Ranbir-Alia's wedding, said -

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये इसी हफ्ते  शादी करने वाले हैं. इसलिए उनके फैंस और इंडस्ट्री के सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें विश कर रहे हैं। इस बीच ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने उनकी  शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। उनके वीडियो जिसमें वह बॉलीवुड जोड़ी के बारे में बात करती देखी जा सकती हैं, इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में, उन्हें 'मेहंदी लगा के रखना' गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

 

 

वीडियो पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनमें से एक ने लिखा, "शादी आलिया की हो रही है ... ये कुछ ज्यादा ही खुश हो रही है।" दूसरे ने कमेंट  किया, "आप कुछ भी करले अपको नहीं बुलाएंगे।" तीसरे शख्स ने लिखा, 'एक तो वह उन्हें रणबीर कहने के बजाय रणवीर बुला रही है एक अन्य वीडियो में वह शादी की रस्मों के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह रणबीर कपूर के जूते छिपाएगी और 1 लाख रुपये मांगेगी। सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने लिखा, "इनका हिसाब देखो   मान ना मान मैं  तेरा मेहमान।" एक अन्य ने कमेंट  किया, "400 रुपये मिलेगा .. कचरा  सेठ का कचरा नहीं करनेका।"

सूत्र बताते हैं कि रणबीर और आलिया की शादी आरके हाउस में 4 दिन तक चलेगी। समारोह 13 अप्रैल से मेहंदी समारोह के साथ शुरू होंगे और उसके बाद अगले दिन संगीत समारोह और अंत में 15 अप्रैल को शादी होगीइससे पहले, सोमवार को, रणबीर के घर पर एक कार देखी गई थी और उसमें दूल्हा-दुल्हन के लिए सब्यसाची के कपड़े  थे। रणबीर   के कृष्णा राज बंगले और कपूर परिवार के आरके स्टूडियो को भी उनकी शादी  से पहले  रोशनी से सजाया गया है।

रणबीर और आलिया, जिन्हें प्रशंसक प्यार से रलिया  कहते हैं, ने 2018 में सोनम कपूर के शादी के रिसेप्शन में एक जोड़े के रूप में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की। इस जोड़े को अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया, जो सितंबर में रिलीज़ होने वाली थी।  अयान मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.