Bollywood News : कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म "भूल भुलैया 2" का प्रमोशन कर सकते है रणबीर कपूर

Samachar Jagat | Tuesday, 10 May 2022 01:33:53 PM
Bollywood News :  Ranbir Kapoor may promote Kartik Aaryan's upcoming film Bhool Bhulaiyaa 2

इण्डस्ट्री में जब किसी को मोटीवेट करने की बात आती है तो रणबीर कपूर उनमें से एक हैं।  अब उन्होंने अपने फ्रैंड  कार्तिक आर्यन को अपना सपोर्ट   दिया है और कार्तिक की  फिल्म "भूल भुलैया 2"  के  प्रमोशन में सपोर्ट करते नज़र आएंगे।  लेकिन  इसकी एक शर्त है। रणबीर और अभिषेक बच्चन ने कार्तिक आर्यन की "भूल भुलैया 2 "  को  सपोर्ट  तभी करेंगे जब कार्तिक फुटबॉल मैच में गोल करेंगे। 

 फुटबॉल मैच से पहले एक बातचीत में, रणबीर ने कहा, "उसने यहां भी प्रमोशन कर दिया और  हमने तय किया है कि जो कोई भी गोल करेगा  वह "भूल भुलैया 2" हुकअप  स्टेप करेगा। अभिषेक ने कहा, हमने उसे यह कहकर तैयार  किया कि वह शाम को  मैच खेल सकता है और अगली सुबह दुबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकता है। ASFC की टीम "भूल भुलैया 2" के प्रमोशन  के लिए यहां आई है।"

कार्तिक, रणबीर और अभिषेक एक फुटबॉल ग्रुप  का हिस्सा रहे हैं और उन्हें  किसी कारण की वजह से , काफी लम्बे समय से साथ खेलते नहीं देखा गया है।  इस बार अभिनेता दुबई में एक फुटबॉल मैच के लिए गये  हैं। कार्तिक ये मैच खेलते हुए अपनी फिल्म भूल भुलैया 2  का प्रमोशन भी कर रहे हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी और तब्बू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म के ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स  मिल रहा है ।  कार्तिक ने "भूल भुलैया 2" में  अक्षय कुमार की जगह भूमिका निभाई है , हालांकि, वह ट्रेलर में अपने आकर्षण से दर्शकों का दिल  जीतने में कामयाब रहे हैं और केवल यह उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म की रिलीज के बाद उन्हें वही प्यार मिले।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.