Bollywood News : रणबीर ने पिता बनने के बारे में की बात , कहा मुझे लगता है में अच्छा पिता बनूगा

Samachar Jagat | Friday, 08 Jul 2022 11:57:16 AM
Bollywood News : Ranbir talks about becoming a father, says I think I will be a good father

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी शादी के तीन महीने के भीतर प्रेगनेंसी  की घोषणा की और  ये कपल  जल्द ही माता-पिता बनने जा रहा  हैं और वे अपने बच्चे  को देखने के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं।  रणबीर ही नहीं बल्कि पूरा कपूर और भट्ट परिवार भी जूनियर कपूर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने आलिया भट्ट से अपने रिश्ते के पहले दिन बच्चे पैदा करने के बारे में बात की थी
रणबीर कपूर जो अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा के प्रचार में व्यस्त हैं। खुशी-खुशी आलिया भट्ट और रणबीर   अपने जल्द ही होने वाले बच्चे के बारे में बात करते रहते  हैं। हाल ही में एक बातचीत में  उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वह हमेशा से आलिया से एक बच्चा चाहते थे। आलिया और मैं पहले दिन से बच्चे पैदा करने के बारे में बात करते थे। मुझे हमेशा से बच्चे चाहिए थे । जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए ... मैं  बेहद उत्साहित हूं, मैं इंतजार नहीं कर सकता।

रणबीर पिता बनने के लिए उत्साहित , पापराज़ी को 'चाचा' और 'मामा' कहा
कल ही रणबीर कपूर का पपराज़ी से बात करने का मनमोहक वीडियो वायरल हो रहा था जहाँ उन्हें यह कहते हुए देखा गया था कि वे सभी चाचा और मामा बनने जा रहे हैं। आरके के इस एक्साइटमेंट ने उनके फैंस को उनका दीवाना बना दिया।

फादर हुड  के बारे में बात करते रणबीर कपूर
रणबीर कपूर, जो जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं उन्होंने हाल ही में बच्चों से प्यार करने और खुद को कूल अंकल कहने की बात कही थी। मैं खुद पर विश्वास करना चाहता हूं । मुझे नहीं पता कि मैं अच्छा हूं या नहीं, लेकिन जब मेरे दो छोटे चचेरे भाई अरमान, आदर, पैदा और  बड़े हो रहे थे  तो वे मेरी पूंछ की तरह थे। इसलिए मुझे लगता है कि मैं एक अच्छा पिता बनूगा। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.