Bollywood News : सेक्रेड गेम्स स्टार कुब्रा सैत ने लिखी अपनी किताब , बताया अपना अबोसन का अहसास

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jul 2022 11:41:16 AM
Bollywood News :  Sacred Games star Kubra Sait wrote his book, told the feeling of his abuse

कुब्रा सैत को इंडस्ट्री में आए हुए कुछ समय हो गया है। उन्होंने अब तक जो सबसे प्रतिष्ठित किरदार निभाया है।  वह सेक्रेड गेम्स में कुकू का है। अब अभिनेत्री सुर्खियों में आ गई है क्योंकि उसने ओपन बुक: नॉट क्विट ए मेमॉयर नामक एक किताब लिखी है। कुब्रा सैत ने अपने शुरुआती जीवन, संघर्ष, अनुभवों और बहुत कुछ के बारे में लिखा है।उन्होंने अपने ड्रक फ़ैज़ के बारे में भी लिखा है जिसमें परिवार के एक सदस्य ने  बहुत कम उम्र में छेड़छाड़ की गई है। I Was Not Ready to Be a Mother नामक एक अध्याय में  कुब्रा सैत ने खुलासा किया है कि अंडमान में  one-night stand  के बाद वह गर्भवती हो गई। उन्होंने  अंततः  में अपनी गर्भावस्था को समाप्त करने का फैसला किया क्योंकि वह इसके लिए तैयार नहीं थी। 

कुब्रा सैत को कोई पछतावा नहीं
 एक साक्षात्कार में, कुब्रा सैत ने कहा कि ऑब्शन  के समय पर कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने बताया कि बेशक उन्हें बुरा लगा लेकिन वह माँ बनने के लिए तैयार नहीं थी।  "मुझे लगता है कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। मैं तैयार नहीं थी क्योंकि मैं एक इंसान के रूप में इसके लिए तैयार नहीं थी। मुझे नहीं लगता कि मैं अभी भी तैयार हूं। मैं महिलाओं के इस दबाव को नहीं समझती। 23 साल की उम्र में शादी करना  और 30 साल की उम्र तक बच्चे पैदा करना ।" 

कुब्रा सैत ने आगे बताया कि उन्होंने जो चुनाव किया वह उनके लिए था। उन्होंने  कहा, "बेशक मैं एक इमोशनल इंसान महसूस कर रही थी! मैंने जो चुनाव किया था उसके कारण एक गलत  इंसान बन गयी थी । "लेकिन मेरी बुरी भावना यह नहीं थी कि मैंने कैसा महसूस किया, बल्कि यह कि दूसरे लोग इसे कैसे समझेंगे।"

कुब्रा सैत का कड़वा अनुभव
कम उम्र में यौन शोषण के बारे में बात करते हुए, उन्होंने अपनी किताब में लिखा है कि बैंगलोर में एक होटल मालिक उनके और उनके भाई दानिश के बहुत करीब आ गया। उसने आर्थिक तंगी से परिवार की मदद की और उसके बाद उसका शोषण करने लगा। उन्होंने  होटल मालिक का नाम नहीं लिया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.