Bollywood News : सैफ अली खान को ‘हमशकल्स’ में अपने रोल के लिए है अफसोस, कहा- इससे शर्मनाक क्या हो सकता है

Samachar Jagat | Monday, 30 May 2022 10:58:59 AM
Bollywood News :Saif Ali Khan regrets his role in 'Humshakals', said- what can be more embarrassing than this

सैफ अली खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो हर चीज के बारे में काफी स्ट्रैटे फॉर्वड रहते  हैं और इसमें उनकी अपनी फिल्में भी शामिल हैं। अब जैसा कि आप जानते होंगे वह साजिद खान की फिल्म  "हमशकल्स" का हिस्सा   थे, जो 2014 में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म 'कॉलर ट्यून बेबी' गाने के लिए प्रसिद्ध थी।  एक बातचीत में सैफ को एक क्लिप दिखाई गई जिसमें वह अपने महिला अवतार में एक समुद्र तट पर दौड़ रहे थे। उन्होंने कुशा कपिला से कहा, "हे भगवान, हे भगवान। साजिद, उसने हमारे साथ क्या किया? यह क्या चल रहा है? यह बेहद शर्मनाक है।"

‘मुझे याद है कि हम बस्ट के शेप के बारे में बात कर रहे थे। रितेश ने मुझे एक टार्ट कहा और उन्होंने कहा 'मैं तुम्हारी तरह नहीं हूं, मैं कुछ ज्यादा ही हूं। मेरे पास अच्छा सा बस्ट है, तुम बस सेडक्टिव हो।’ हालांकि ‘हमशकल्स’ ने रिलीज के बाद पहले कुछ दिनों के दौरान बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया। क्रिटिक्स से इसे बेहद निगेटिव रिएक्शन्स मिले। कई ने इसे 0 रेटिंग दी। खराब रिएक्शन के बाद, सैफ ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ से कहा था, ‘फिल्म की कोई स्क्रिप्ट नहीं थी, यह सब साजिद के दिमाग में था।’


यह पहली बार नहीं है जब सैफ ने फिल्म के बारे में बात की है। मुंबई मिरर के साथ एक पिछले इंटरव्यू  में, उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद को साजिद को समर्पित कर दिया था, भले ही वह कुछ भी होता । उन्होंने कहा था कि वह हमशकल्स जैसी गलती कभी नहीं दोहराएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लगा कि इन  फिल्म से और फिल्म मिलने लगेगी ।  पर ये एक अच्छा आईडिया नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें हमशकल्स के सेट पर एक मिनट भी बिताने में मजा नहीं आया। उन्होंने कहा, "मैंने केवल साजिद और रितेश की कंपनी को इंजॉय कर रहा था।  
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.