Bollywood News : पीली साड़ी में चमकती नज़र आई शिल्पा शेट्टी , पेपराजी ने कहा दूसरों को भी चमकनें दे

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Jun 2022 11:41:45 AM
Bollywood News :  Shilpa Shetty was seen shining in a yellow sari, paparazzi said let others shine too

शिल्पा शेट्टी अपने हॉट साड़ी लुक से सब को दिवाना बना रही है।  शिल्पा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म"  निकम्मा"  के प्रमोशन में बिजी हैं  शिल्पा को  पीले रंग की साड़ी पहने देखा गया था और वह धूप की किरण की तरह लग रही  थी और कोई भी उन पर से अपनी नज़र नहीं हटा सका । जबकि रिपोर्टर्स  ने भी उनके लुक को पसंद किया और  उनसे मज़ाक किया  और कहा कि उन्हें नए लोगों को भी चमकने देना चाहिए।

निकम्मा को प्रमोट करती नज़र आई शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी को अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ देखा जाएगा और यही कारण है कि पेपराजी  ने उनको मजाक में कहा की दूसरों को चमकनें दे।   खैर, शिल्पा की फिल्म में वापसी ने उनके फैंस  को बेहद खुश और उत्साहित कर दिया है।

शिल्पा शेट्टी  एक फैशन आइकन 
शिल्पा शेट्टी को अपनी  मुस्कान बिखेरते हुए देखा गया था और पेपराजी के मजाक से शिल्पा शर्मा गई। कि वह कितनी खूबसूरत लग रही हैं। 

शिल्पा शेट्टी ने  पीली साड़ी में सबको किया पागल 
पीले रंग की इस साड़ी में शिल्पा शेट्टी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह अक्सर अपने स्टाइलिश लुक से लोगों का ध्यान खींचती हैं और यह लुक बिल्कुल परफेक्ट है
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.