Bollywood News : पठान’ को भारत की सबसे बड़ी इवेंट फिल्म बनाना चाहते हैं सिद्धार्थ आनंद

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 11:31:01 AM
Bollywood News :  Siddharth Anand wants to make 'Pathan' India's biggest event film

मुंबई |  बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद अपनी आने वाली फिल्म पठान को भारत की सबसे बड़ी इवेंट फिल्म बनाना चाहते हैं। सिद्धार्थ आनंद इन दिनों शाहरुख खान को लेकर फिल्म पठान बना रहेू हैं।लंबे वक्त बाद शाहरूख, पठान से वापसी करने के लिए तैयार हैं। शाहरूख ने फिल्म पठान के स्पेन शेड्यूल को पूरा कर लिया है। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद पठान को भारत की सबसे बड़ी इवेंट फिल्म बनाना चाहते हैं।

 

सिद्धार्थ आनंद ने बताया, ''फिल्म का स्पेन शेड्यूल हमारी कल्पना से आगे निकल गया है और हम सभी इसको लेकर बेहद रोमांचित हैं। यह एक ऐसी फिल्म है, जो काफी बड़े पैमाने पर बन रही है और हमने जो हासिल किया उससे मैं बहुत खुश हूं। यह फिल्म दर्शकों के लिए विजुअल ट्रीट होने वाली है। हम लोगों ने बिना किसी परेशानी के स्पेन में इतने शानदार शेड्यूल को आखिरकार पूर कर लिया है और यह पूरे प्रोडक्शन के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि हैं।

मैं एक निर्देशक के रूप में, मैं अपनी हर फिल्म को पिछली फिल्म की तुलना में दर्शकों के लिए एक बड़ा एक्सपीरियंस बनाने का प्रयास करता हूं और पठान को एक ऐसी फिल्म बनाना मेरा व्यक्तिगत नजरिया है। गौरतलब है कि फिल्म पठान में शाहरूख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस वीकेंड के मौके पर रिलीज होगी। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.