Bollywood News : इंस्टाग्राम पोस्ट में सोनाक्षी सिन्हा ने दिखायी सगाई की अंगूठी, फैंस ने पूछा 'क्या यह प्रमोशनल स्टंट है?'

Samachar Jagat | Monday, 09 May 2022 04:04:27 PM
Bollywood News : Sonakshi Sinha shows off engagement ring in Instagram post, fans ask 'Is this a promotional stunt?'

सोनाक्षी सिन्हा ने सोमवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज  शेयर की, जिसने उनके फैंस और इन्डेन्स्ट्री  के कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या अभिनेता ने अभी अपनी सगाई की घोषणा की है। 


सोनाक्षी ने एक नहीं बल्कि तीन तस्वीरें साझा कीं, जब उन्हें हीरे की एक बड़ी अंगूठी दिखाते हुए देखा जा सकता है। फोटोज  में एक आदमी सोनाक्षी के साथ पोज दे रहा है लेकिन फ्रेम से क्रॉप किया गया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

तस्वीरें शेयर करते हुए सोना ने लिखा, "मेरे लिए बड़ा दिन!!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है… और मैं इसे आप  के साथ शेयर  करने का इंतजार नहीं कर सकती  ।" एक्टर्स   ने यह भी लिखा, "विश्वास नहीं कर  सकती। यह SO EZI था !!!!

सोनाक्षी को उनके इस पोस्ट पर कई लोगों ने बधाई दी है। नेहा धूपिया ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "... बधाई सोना @aslisona," जबकि नवविवाहित शिबानी दांडेकर-अख्तर ने पोस्ट किया, "बधाई सोना बहुत  प्यार ।" हालांकि फैंस का मानना ​​था कि यह एक पब्लिसिटी कैंपेन था। "इसे नहीं खरीद रहा हूँ , ऐसा लगता है कि इसमें और भी बहुत कुछ छुपा  है," एक ने लिखा, जबकि दूसरे ने कहा, "प्रमोशनल स्टंट   , पक्का।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.