Bollywood News : ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करेगी सोनाली बेन्द्रे

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 11:41:25 AM
Bollywood News : Sonali Bendre to debut on OTT platform

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रही है। सोनाली बेंद्रे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू के लिए तैयार हैं। सोनाली जी5 की ओरिजिनल सीरीज'द ब्रोकन न्यूज’से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी पारी शुरू कर रही हैं। इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। द ब्रोकन न्यूज की कहानी दो प्रतिद्बंद्बी समाचार नेटवर्कों के इर्द-गिद घूमती है और पत्रकारिता की दुनिया में झूठ, प्यार और संघर्ष को सामने लाती है।

इस सीरीज में जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, तारुक रैना, इंद्रनील सेनगुप्ता, फैसल राशिद, किरण कुमार, आकाश खुराना और संजीता भर्ष्टाचार  भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बीबीसी स्टूडियोज इंडिया द्बारा निर्मित और विनय वैकुल निर्देशित यह सीरीज लोकप्रिय ब्रिटिश सीरीज'प्रेस’का ऑफिशियल अडेप्शन है।'द ब्रोकन न्यूज’का प्रीमियर 10 जून को हिदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में जी5 पर होगा। सोनाली बेंद्रे ने कहा, ''पूरी टीम और मेरे शानदार को-स्टार जयदीप और श्रिया ने अभिनय में मेरी वापसी को एक अछ्वुत अनुभव बनाया है। हमने जो बनाया है, उसे सभी के सामने लाने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।’’
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.