Bollywood News : सोनम कपूर ने प्रग्नैंसी के दौरान आने वाली चुनौतियों का किया खुलासा , कहा- "हर रोज आपकी बॉडी में आते है चेंजेस"

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 04:16:31 PM
Bollywood News : Sonam Kapoor reveals the challenges she faces during pregnancy, says-

मार्च में, सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी पहली प्रेग्नेंसी का अनाउसमेंट  करते हुए लुभावनी फोटो शेयर  कीं। सोनम  अपने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ शानदार फोटो शेयर  करती रही हैं। होने वाली मां सोनम ने हाल ही में एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी में आने वाली चुनौतियों का खुलासा किया।

एक इंटरव्यू में  सोनम ने   तीन महीनो में होने वाली  प्रेग्नन्सी इशू के बारे में बताया।   "कोई भी आपको चेतावनी नहीं देता कि यह कितना मुश्किल होगा, लेकिन यह मुश्किल होगा। हर हफ्ते, हर दिन, आपका शरीर विकसित होता है, और आपको नई संवेदनाएं होती हैं। मुझे कभी-कभी नींद नहीं आती क्योंकि मुझे बाथरूम जाना पड़ता है, कभी-कभी मैं  10-12 घंटे सो रही होती हूँ  और मुझे कोई नहीं जगा सकता।

मैं आमतौर पर जल्दी उठती हूँ पर 8 :30 बज चुके थे और फिर भी मैं सो रही थी।  उसने यह भी बताया  कि कैसे उन्होंने शुरुआती दिनों में अपनी प्रेग्नन्सी  को छिपाने की कोशिश की,  सोनम ने कहा  की शुरू के  दिनों में , मैं मेरी प्रग्नैंसी को ले कर कॉंफिडेंट नहीं थी। इस लिए मैं मेरी प्रग्नैंसी को छुपाने की कोशिश करती थी और लूज कपडे पहनती थी।  लेकिन अब मैं इसे ले कर ज्यादा सहज हूँ।  

अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के दो दिनों के बाद, सोनम और आनंद ने 23 मार्च को मुंबई में आनंद के स्नीकर स्टोर का शुभारंभ करते हुए अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की। सोनम और आनंद ने मई 2018 में मुंबई में एक पारंपरिक शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। .



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.