Bollywood News : शाहरुख खान के साथ 'डंकी ' में नज़र आएगी तापसी , ट्वीट कर के शेयर की ख़ुशी

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 10:09:37 AM
Bollywood News : Taapsee will be seen in 'Dinky' with Shahrukh Khan, share her happiness by tweeting

पठान के बाद, शाहरुख खान ने मंगलवार, 19 अप्रैल को राजकुमार हिरानी के साथ अपनी अगली फिल्म "डंकी"  की अनाउंसमेंट  कर दी ।  फिल्म में तापसी पन्नू शाहरुख  के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएगी  हैं। एसआरके और राजकुमार हिरानी के साथ काम करने के अपने उत्साह को साझा करते हुए, तापसी ने एक ट्वीट में  शाहरुख की फेमस  फिल्मों 'ओम शांति ओम ' का  डायलॉग्स शेयर किये।  

Yes it’s hard to make it till here, n it’s harder when u r all by yourself but then a superstar once said “अगर किसी चीज को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात तुम्हे उससे मिलाने में लग जाती है” cheers to honesty, hard work and perseverance. Almost 10 साल लगे but finally “All is Well”

— taapsee pannu (@taapsee) April 19, 2022

एक ट्विटर पोस्ट में, तापसी ने लिखते हुए कहा अपने करियर में इस जगह तक पहुंचने में उन्हें दस साल लगये। ओम शांति ओम से शाहरुख खान के फेमस  डायलॉग 'कायनात' का  हवाला देते हुए, उन्होंने कहा कि यह सब उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ता के कारण हुआ है । तापसी ने 2013 में फिल्म 'चश्मे बददुर '  से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और बाद में 'बेबी' 'पिंक' और 'मुल्क' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए प्रशंसा प्राप्त की। 


 
तापसी ने लिखा "हां, यहां तक पहुंचना मुश्किल है  और यह मुश्किल है जब आप अकेले हों  लेकिन  एक सुपरस्टार ने एक बार कहा था “अगर किसी चीज को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात तुम्हे उससे मिलाने में लग जाती है” ईमानदारी, कड़ी मेहनत और लगन को सलाम । लगभग 10 साल लग गये पर एन्ड में  "ऑल इज वेल।" (यदि कोई ऐसी चीज है जिसे आप पूरे दिल से चाहते हैं, तो ब्रह्मांड आपको उस लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करता है)।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.