Bollywood News : तारा सुतारिया हुई अपने वॉक के लिए हुई ट्रोल , फैंस ने मलाइका अरोड़ा की वॉक से की तुलना

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jun 2022 11:54:52 AM
Bollywood News : Tara Sutaria trolled for her walk, fans compare Malaika Arora's walk

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपनी शुरुआत करने के बाद, तारा सुतारिया ने फिल्मो में एक लंबा सफर तय किया है। वह अब बी-टाउन के लोकप्रिय और जाने-माने चेहरों में से एक बन गई हैं। वह  "तड़प", "मरजावां"  जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। वह जहां भी जाती हैं, पपराज़ी उनके पीछे-पीछे चलते  हैं। हाल ही में, अभिनेत्री को शहर में देखा गया क्योंकि वह अपनी बहन के साथ घर की चीजों की खरीदारी के लिए निकली थी। कैजुअल ड्रेस में तारा काफी खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उनकी  वॉक ने सबका ध्यान खींचा।

तारा सुतारिया का रवैया और चलना
जैसे ही उसका वीडियो एक पपराज़ी द्वारा शेयर  किया गया। यूजर्स  ने उसके रवैये और चलने पर टिप्पणी की। कई लोगों ने उनसे सवाल किया कि वह पपराज़ी के लिए पोज़ देना क्यों नहीं छोड़तीं। उनमें से बहुतों ने उस वॉक पर सवाल किया जो आमतौर पर बॉलीवुड डीवाज़ से पुछा जाता है। 

मलाइका अरोड़ा से तुलना
कई लोगों ने तो यहां तक ​​सवाल किया कि वह मलाइका अरोड़ा की तरह क्यों चल रही हैं। खैर, अगर आप नहीं जानते हैं तो मलाइका को अक्सर उनके 'डक' वॉक के लिए ट्रोल किया जाता रहा है।

सिंपल और क्यूट  तारा सुतारिया
नकारात्मक बातों के अलावा, तारा सुतारिया ने ध्यान आकर्षित किया क्योंकि वह अपने साधारण लुक  में भी बहुत सुंदर लग रही थीं। ब्लैक कंफर्टेबल पैंट और ब्लैक क्रॉप टॉप उनके लुक को क्यूट बना रहा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.