Bollywood News : कार्तिक आर्यन की फिल्म "भूल भुलैया 2" का गाना " हम नशे में तो नहीं" गाना हुआ रिलीज

Samachar Jagat | Tuesday, 10 May 2022 02:22:13 PM
Bollywood News :The song

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म'भूल भुलैया 2’का दूसरा गाना " हम नशे में तो नहीं"  रिलीज हो गया है। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की मुख्य भूमिका है।  'हम नशे में तो नहीं’ को रेगिस्तान सहित कई अलग-अलग लोकेशंस पर फिल्माया गया है। इस गाने में कार्तिक आर्यन ,कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करती हुई दिख रही हैं। गाने के रिलीज होने की जानकारी कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सॉन्ग वीडियो शेयर कर दी है।

अमिताभ   भाचार्य  द्बारा लिखे इस गाने को अरिजीत सिंह  और तुलसी कुमार ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। गाने को विजय गांगुली ने कंपोज किया है।अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले किया गया है। 

भूल भुलैया 2 को 2007 में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म भूल भुलैया का  सीक्वल बताया जा रहा है। 2007 की फिल्म में शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल, राजपाल यादव और विद्या बालन ने  भूल भुलैया में मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं।  भूल भुलैया के सीक्वल में कार्तिक आर्यन और  कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू और राजपाल यादव भी हैं। जहां ओरिजिनल का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था, वहीं इस बार अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। भूल भुलैया  20 मई को रिलीज हो रही है।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.