Bollywood News : उर्फी ट्रांसपेरेंट ब्रालेट में पोज़ देती आई नज़र , यूजर्स ने जम कर किया ट्रोल

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Jun 2022 11:27:12 AM
Bollywood News :  Urfi was seen posing in a transparent bralette, users trolled fiercely

उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को परेशान कर दिया है।
अपने नए रूप में अभिनेत्री को  बेल-बॉटम पैंट के साथ स्काई ब्लू ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहने देखा गया था। उन्होंने  जो पहना था उसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी लेकिन ड्रेसिंग की उसकी पसंद को एक बार फिर सराहा नहीं गया और सोशल मीडिया यूजर्स ने उसे बुरी तरह से ट्रोल किया।  

उर्फी जावेद को यूज़र  ने बुरी तरह से सुनाया 
उर्फी ने आसमानी नीले रंग की पारदर्शी ब्रा पहनी हुई थी और आईने पर  बैठी पोज दे रही थी।उनके  इस साहसिक प्रयास को भी बुरी तरह से ट्रोल किया गया  और यूज़र ने उनका  नाम लिया और कहा कि उसके पास निश्चित रूप से कोई शर्म नहीं है।

क्या उर्फी जावेद है नई कंट्रोवर्सिअल क्वीन हैं?
उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी में से एक है। इंस्टाग्राम पर उर्फी  के 3.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह हमेशा अपनी ड्रेस के चुनाव और अपने आस-पास  के लोगों को नापसंद करने से लेकर खुलकर पीरियड्स पर चर्चा करने तक के बोल्ड बयान देने के कारण विवादों में घिरी रहती हैं।

उर्फी और उनका बोल्ड अंदाज
यह पहली बार नहीं है जब किसी उर्फी को ट्रोल किया गया हो। खैर, वह भी अब गिनती भूल गई होगी। वह हाल ही में बोरी की ड्रेस बनाकर खबरों में थीं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.