Bollywood News : विद्युत जामवाल की फिल्म 'कमांडो ए वन मैन आर्मी’ के प्रदर्शन के नौ साल पूरे

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 10:24:40 AM
Bollywood News : Vidyut Jammwal's 'Commando A One Man Army' completes nine years of release

मुंबई |  बॉलीवुड के माचो हीरो विद्युत जामवाल की फिल्म 'कमांडो: ए वन मैन आर्मी’ के प्रदर्शन के नौ साल पूरे हो गये हैं। विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडों :ए वन मैन आर्मी के प्रदर्शन के नौ साल पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर विद्युत जामवाल ने खुशी जताते हुए फैंस का आभार व्यक्त किया है। विद्युत जामवाल ने कहा, '' मैं दर्शकों का बेहद आभारी हूं कि उन्होंने 'कमांडो: ए वन मैन आर्मी’ को अपना प्यार दिया।

एक हीरो वो है, जो लोगों को बेहतर होने के लिए प्रेरित करे और करण की भूमिका ने मुझे बहुत प्रभावित किया है।मेरे लिए इस फिल्म में मुख्य आकर्षण एक्शन सीक्वेंस और बेहतरीन स्टंट थे।’’ गौरतलब है कि दिलीप घोष के निर्देशन में बनी 'कमांडो: ए वन मैन आर्मी’ में विद्युत जामवाल मे करणवीर सिह डोगरा का किरदार निभाया है, जो भारतीय सेना के 9 पैरा का एक कमांडो होता है। इस फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ पूजा चोपड़ा, जयदीप अहलावत, अदा शर्मा और ईशा गुप्ता की भी अहम भूमिका है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.