Bollywood News : 'शेर सिह राणा’ की बायोपिक में नजर आयेंगे विद्युत जामवाल

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 10:06:24 AM
 Bollywood News : Vidyut Jamwal to star in 'Sher Singh Rana' biopic

मुंबई |  बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल 'शेर सिह राणा’ की बायोपिक में काम करते नजर आयेंगे। विद्युत जामवाल अपनी पहली बायोपिक में'शेर सिह राणा’की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विनोद भानुशाली द्बारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिह करेंगे।शेर सिह राणा एक धारदार थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें एक अनरियल व्यक्ति की वास्तविक कहानी को दर्शाया जाएगा, जो एक कट्टर  राजपूत थे, उन्होंने भारत के 800 साल पुराने गौरव पृथ्वीराज चौहान के अवशेषों को भारत वापस लाने के लिए सबसे खतरनाक यात्रा शुरू की थी।

इससे पहले जब शेर सिह राणा तिहाड़ जेल में थे, तब वह हिसा से नहीं बल्कि दिमागी चाल से जेल की उच्च सुरक्षा से भाग निकले थे, ऐसा कर उन्होंने पूरे भारत में हलचल मचा दी थी। शेर सिह राणा’की टीम का हिस्सा बन उत्साहित विद्युत जामवाल ने कहा,''शेर सिह राणा मेरी पहली बायोपिक है। मुझे लगता है कि नियति ने सारे पहलुओं को जोड़ा निडर शेर सिह राणा की भूमिका मुझ तक पहुंचाई है। मैं विनोद भानुशाली और श्री नारायण सिह के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।’’

श्री नारायण सिह ने कहा, 'जब आप शेर सिह राणा की कहानियाँ सुनेंगे तो आप जानेंगे कि उनका जीवन और उनके अनुभव बहुत ही रोमांचक और साजिशों से भरे हुए थे। जबकि विद्युत जामवाल ने एक्शन की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है, इस फिल्म में वे एक ऐसा किरदार निभाते हुए नज़र आयेंगे जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं किया होगा। यह एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जिसका एकमात्र ध्येय अपने राष्ट्र के लिए कुछ करना था। ’’

निर्माता विनोद भानुशाली ने कहा, ''शेर सिह राणा एक ऐसी कहानी पर प्रकाश डालेगा जिसने सालों पहले भारत में हलचल मचा दिया था। इस फिल्म के जरिए दर्शक विद्युत को पहले कभी न देखे गए किरदार में देखेंगे और श्री स्क्रीन पर जो विजन लाएंगे वह निश्चित रूप से मनोरंजक होने वाला है।’’ शेर सिह राणा पर बनने वाली इस बायोपिक का निर्माण भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड के विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी और मटरगस्ती फिल्म्स के विशाल त्यागी और मोहम्मद इमरान खान द्बारा किया जायेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.